Sunday, November 27, 2022
Homeबॉलीवुडफिल्म ‘जुग जुग जियो’ का RangiSari Song रिलीज हो गया है

फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का RangiSari Song रिलीज हो गया है

RangiSari Song Release From Jug Jugg Jeeyo

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जुग जग जियो’ का नया गाना ‘रंगीसारी’ रिलीज हो गया है। शानदार बोल और दिल को सुकून देने वाले इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

RangiSari Song Release From Jug Jugg Jeeyo
RangiSari Song Release From Jug Jugg Jeeyo

रिलीज हुए गाने ‘रंगीसारी’ को कनिष्क सेठ और कविता सेठ ने गाया है। गाने में कियारा और वरुण धवन की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। रोमांटिक डांस नंबर में दोनों को रंगों के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है। गाने के वीडियो में दोनों अलग होने की कगार पर नजर आ रहे हैं। बता दें कि ‘रंगीसारी’ गाना दिवंगत शास्त्रीय गायिका शोभा गुरतू की लोकप्रिय ठुमरी ‘रंगी साड़ी’ का नया वर्जन है।

‘द पंजाबन सॉन्ग’ को लेकर मचा बवाल

बता दें कि ‘रंगीसारी’ फिल्म का दूसरा गाना है। इससे पहले फिल्म का ‘द पंजाबन सॉन्ग’ (The Punjaabban Song) गाना रिलीज किया गया था। जो एक रीमिक्स है। इस गाना को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।
पाकिस्तानी सिंगर अबरार-उल-हक ने ‘द पंजाबन सॉन्ग’ गाने के मेकर्स पर आरोप लगाया था कि गाना चोरी हो गया है। अबरार ने कानूनी कार्रवाई करने की भी बात कही थी। अबरार के दावे के बाद टी-सीरीज और धर्मा प्रोडक्शंस ने साफ कर दिया था कि उनके पास कानूनी अधिकार हैं, इसलिए उन्होंने इस गाने को अपनी फिल्म में लिया है। गाना रिलीज होने पर उन्होंने इसका श्रेय अबरार को भी दिया।

Also Read : कार्तिक आर्यन के बाद अब Shahrukh Khan and Katrina Kaif भी कोरोना की चपेट में

Also Read : Neha Kakkar आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, रोहनप्रीत ने रोमांटिक अंदाज में नेहा कक्कड़ को किया बर्थडे विश

Connect With Us : TwitterFacebook  

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular