Wednesday, September 28, 2022
Homeबॉलीवुडरणवीर सिंह को आईएए लीडरशिप अवार्ड्स 2022 में एंडोर्सर ऑफ द ईयर...

रणवीर सिंह को आईएए लीडरशिप अवार्ड्स 2022 में एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड्स से सम्मानित किया गया

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Ranveer Singh honored with Endorser of the Year Awards at IAA Leadership Awards 2022 : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में बिना कपड़ों के फोटोशूट कराकर सुर्खियां बटोरी थीं। कई लोग रणवीर के इस फोटोशूट की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इस मामले में उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। इस बीच रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ खुशी शेयर की है।

रणवीर सिंह एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड्स से सम्मानित

Ranveer Singh honored with Endorser of the Year Awards at IAA Leadership Awards 2022

रणवीर सिंह को आईएए लीडरशिप अवार्ड्स 2022 में एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड्स से सम्मानित किया गया है। खुद को मिले इस सम्मान पर रणवीर सिंह ने लिखा है, ‘विज्ञापन एजेंसी में बतौर कॉपी राइटर प्रोफेशनल जर्नी से शुरुआत करने के बाद अब इस अवार्ड से सम्मानित हुआ हूं। इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन का धन्यवाद’।

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कॉपीराइटर की थी। ‘बैंड बाजा बारात’ उनके करियर की पहली फिल्म थी। इस फिल्म में उनके शानदार अभिनय ने सभी का दिल जीत लिया था। रणवीर सिंह के हाल ही में हुए फोटोशूट से तहलका मचा हुआ है इन फोटोज में रणवीर बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। रणवीर की फोटो शेयर करने से पहले ही उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। हालांकि रणवीर इस बात से परेशान नहीं हैं कि लोग इस फोटोशूट को लेकर उनके बारे में क्या बातें कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : मृणाल ठाकुर और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘पूजा मेरी जान’ शूटिंग ख़त्म, टीजर के साथ फिल्म का ऐलान

ये भी पढ़ें : स्टार्स ने जयपुर के पत्रिका गेट पर 20 फीट लंबे विलेन मास्क के साथ फिल्म का प्रमोशन किया

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular