Wednesday, September 28, 2022
Homeबॉलीवुडआर माधवन की 'रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट 26 जुलाई को अमेजन प्राइम...

आर माधवन की ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट 26 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Rocketry: The Nambi Effect Release on OTT Platform :  सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन के बाद, अभिनेता माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट का प्रीमियर 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा। तिरंगा फिल्म्स और वर्गीस मूलन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, फिल्म में माधवन मुख्य भूमिका में हैं और यह उनके निर्देशन की शुरुआत भी है। इस फिल्म में आर. माधवन के अलावा सिमरन, रंजीत कपूर भी हैं और इसमें साउथ सुपरस्टार सूर्या का एक खास कैमियो भी शामिल है।

भारत और 240 देशों में प्राइम मेंबर्स 26 जुलाई, 2022 से तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ भाषा के डब के साथ फिल्म देख सकते हैं। फिल्म के ओटीटी प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, माधवन ने कहा, “इस कहानी को जीवन में लाने में सक्षम होना मेरे लिए एक अविश्वसनीय सम्मान है। फिल्म को पहले ही मिले प्यार से मैं वास्तव में विनम्र हूं और यह देखने के लिए काफी उत्साहित हूं कि इसमें क्या नया है

“इस भूमिका पर निबंध करना और नंबी सर की इस अविश्वसनीय कहानी का निर्देशन करना बहुत महत्वपूर्ण था, और मुझे खुशी है कि हम अमेजन प्राइम वीडियो के माध्यम से कई घरों तक पहुंचने में सक्षम होंगे।” ये फिल्म इसरो (Isro) वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है, जिन्हें 1994 में जासूसी के लिए जेल में डाल दिया गया था।

ये भी पढ़ें : कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी रिलीज से पहले विवादों में घिरी

ये भी पढ़ें : द कपिल शर्मा शो’ एक बार फिर टीवी पर दस्तक देने के लिए तैयार, इस दिन आएगा पहला एपिसोड

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular