Sunday, November 27, 2022
HomeबॉलीवुडSalman Khan धमकी मिलने के बाद भी काम नहीं रुकेंगे, फिल्म की...

Salman Khan धमकी मिलने के बाद भी काम नहीं रुकेंगे, फिल्म की शूटिंग के लिए जायेंगे हैदराबाद

Salman Khan will go to Hyderabad for shooting

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसावाले की मौत के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है। रविवार को अभिनेता के पिता सलीम खान को एक पत्र मिला, जिसमें लिखा था कि सलमान खान की हत्या कर दी जाएगी यह पत्र मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर की सुरक्षा कड़ी कर दी है। लेकिन इन सबके बीच अभिनेता अपना काम नहीं रोकेंगे। सलमान खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग फिर से शुरू कर सकते हैं।

सलमान खान और ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की टीम हैदराबाद के लिए रवाना हो सकती है। यहां सलमान खान पूरे 25 दिनों तक शूटिंग करेंगे। इसके बाद वह वापस मुंबई आ जाएंगे। यहां आने के बाद सलमान खान अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ के शेड्यूल में शामिल होंगे। बता दें कि सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस की एक टीम मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही सलमान खान की जान को खतरा हो रहा था, जिसके चलते एक्टर की सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई थी। लेकिन इन सबके बीच सिद्धू मूसेवाला की हत्या के छह दिन बाद रविवार सुबह करीब 8 बजे सलमान खान के पिता को धमकी भरा नोट मिला। इस चिट्ठी में लिखा था, ‘ मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे।’ घटना के बाद खान परिवार ने मुंबई पुलिस से संपर्क किया और मामले पर आधिकारिक प्राथमिकी दर्ज कराई।

Also Read : Nikamma का गाना Killer रिलीज, सांग शिल्पा शेट्टी जबरदस्त डांस करती नजर आई

Also Read : Neha Kakkar आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, रोहनप्रीत ने रोमांटिक अंदाज में नेहा कक्कड़ को किया बर्थडे विश

Connect With Us : TwitterFacebook  

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular