Sunday, November 27, 2022
Homeबॉलीवुडकार्तिक आर्यन के बाद अब Shahrukh Khan and Katrina Kaif भी कोरोना...

कार्तिक आर्यन के बाद अब Shahrukh Khan and Katrina Kaif भी कोरोना की चपेट में

Shahrukh Khan and Katrina Kaif test positive for covid-19

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : बॉलीवुड में एक बार फिर से कोरोना मंडरा रहा है। खबर आ रही है कि बॉलीवुड शाहरुख खान और कैटरीना कैफ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो अलग-अलग पोस्ट के जरिए दी है। आपको बता दें, पहले शाहरुख खान और फिर कैटरीना के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने एक सोशल पोस्ट के जरिए बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वहीं दूसरी ओर खबर यह भी है कि आदित्य रॉय कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। पहले खबर आई थी कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए 55 सेलेब्रिटीज को कोरोना हो गया है।

बता दें, करण की बर्थडे पार्टी में शामिल होने वाले गेस्ट में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल हैं। करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी में शामिल बॉलीवुड सेलेब्स समेत 50-55 लोग कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं। “बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से करण के कई करीबी दोस्त पार्टी के बाद कोरोना से संक्रमित हैं।”

“हालांकि उन्होंने यह खुलासा नहीं किया है कि उनका टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आया है। सच में, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जो करण जौहर की पार्टी में नहीं थे, लेकिन वह कोरोना पॉजिटिव हो गए क्योंकि उनकी को-एक्ट्रेस इस पार्टी में शामिल हुई थीं। पार्टी में शामिल होने के बाद वह कार्तिक के साथ फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं।”

Also Read : Kriti Sanon की 8 साल की मेहनत लाई रंग, IIFA 2022 में मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

Also Read : IIFA Awards 2022 में विक्की कौशल बेस्ट एक्टर, तो कृति सेनन बनीं बेस्ट एक्ट्रेस, देखिए Winners की LIST

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular