Friday, February 3, 2023
Homeबॉलीवुडदूसरे दिन भी रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ ने नहीं दिखाया कमाल,...

दूसरे दिन भी रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ ने नहीं दिखाया कमाल, किया इतने करोड़ का बिजनेस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Shamshera Box Office Collection Day 2 : रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह बना था। हालांकि, ऐसा लगता है कि चार साल बाद रणबीर की वापसी लोगों को उतनी प्रभावित नहीं कर पाई, जितनी दर्शकों और फिल्म समीक्षकों को उम्मीद थी। इन सबके बीच फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि दूसरे दिन की कमाई के साथ ही फिल्म की कुल कमाई 21 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘शमशेरा’ ओपनिंग डे पर 10.5 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद शनिवार यानि दूसरे दिन फिल्म ने 10.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म की अब टोटल कमाई 20.15 करोड़ हो गई है।

150 करोड़ में बनी है फिल्म!

आपको बता दें कि ‘शमशेरा’, डायरेक्टर करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी है। बताया जाता है कि यह 150 करोड़ की लागत से बनी फिल्म है। यशराज फिल्म्स ने रिलीज की हर संभव पुख्ता तैयारियां की थीं। यूं तो कहा जा रहा है कि लंबे वक्त बाद वापसी कर रहे रणबीर के लिए फिल्म के कमाई का आंकड़ा काफी अच्छा है लेकिन इस साल की अन्य फिल्मों की अपेक्षा काफी कम है।

ये भी पढ़ें :  संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाले एक्टर फरदीन खान, इस वेब सीरीज करेंगे ओटीटी डेब्यू

ये भी पढ़ें : गुड लक जैरी’ का नया गाना Paracetamol हुआ रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular