Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुडतीसरे दिन ‘शमशेरा’ की कमाई में आया उछाल, फिल्म ने जीता दर्शकों...

तीसरे दिन ‘शमशेरा’ की कमाई में आया उछाल, फिल्म ने जीता दर्शकों का दिल

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Shamshera Box Office Collection Day 3 : रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ इन दिनों फिल्मी पर्दे पर काफी चर्चा में है। इस शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘शमशेरा’ ने तीसरे दिन अच्छा प्रदर्शन किया। रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ रफ्तार पकड़ ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘शमशेरा’ का पहला वीकेंड अच्छा गुजरा है। पहले दिन 10.5 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्म ने रविवार को तीसरे दिन की कमाई के साथ 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रविवार को तीसरे दिन 10.40 करोड़ रुपये की कमाई की।

फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) 22 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हो चुकी हैं। इस फिल्म को देशभर में 4350 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है। ‘शमशेरा’ 150 करोड़ की लागत में बनी है। ‘संजू’ की रिलीज के 4 साल बाद रणबीर कपूर पर्दे पर लौटे हैं। वहीं डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने 7 साल निर्देशन की दुनिया में लौटे थे। फिल्‍म में रणबीर कपूर और संजय दत्त के एक्‍ट‍िंग की खूब तारीफ तो हो रही है।

करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित, शमशेरा में रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्ला भी हैं। वहीं मेकर्स और टीम ने भी फिल्म को हिट बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी। फिल्म की कहानी की बात करें तो ‘शमशेरा’ की कहानी ब्रिटिश राज के दौर की है।

फिल्‍म में रणबीर कपूर का डबल रोल है। वह शमशेरा और उसके बेटे बल्‍ली के रोल में हैं, जो खमेरन जाति के लोगों का सरदार है। ये लोग समाज में ऊंची जाति के सामने अपने सम्‍मान की लड़ाई लड़ने के डकैत बन जाते हैं। लेकिन दरोगा शुद्ध सिंह यानी संजय दत्त अंग्रेजी शासन के साथ मिलकर धोखे से इन सभी को एक किले में कैद कर लेता है। अब सम्‍मान की लड़ाई के साथ आजादी की लड़ाई भी जुड़ जाती है।

ये भी पढ़ें :  ‘स्क्रू ढीला’ टीजर में दिखा टाइगर श्रॉफ का धांसू एक्शन, स्कूल टीचर से फाइटर बनते हुए नजर आये

ये भी पढ़ें : अक्षय कुमार सबसे अधिक टैक्स भरने वाले अभिनेता हैं, आयकर विभाग ने दिया सम्मान

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular