Friday, February 3, 2023
Homeबॉलीवुडरणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों...

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा पहले सप्ताह में बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को लुभाने में बुरी तरह असफल, किया इतना कारोबार

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Shamshera Box Office Collection Week 1: रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, लेकिन रणबीर कपूर की फिल्म ने अपने प्रदर्शन से मेकर्स को निराश किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म से एक्टर और पूरी स्टारकास्ट को काफी उम्मीद थी कि यह अच्छी कमाई वाली फिल्म बनेगी। हालांकि ऐसा नहीं हो सका। बता दें कि इस फिल्म में रणबीर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त ने अहम भूमिका निभाई है।

अब इस फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक ‘शमशेरा’ ने बीते गुरुवार को 1.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब फिल्म ने टोटल 40.45 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। ‘शमेशरा’ के एक हफ्ते के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर 10.25 करोड़ रुपये, शनिवार को 10.50 करोड़, रविवार को 11 करोड़ रुपये, सोमवार को 2.90 करोड़, मंगलवार को 2.40 करोड़ और बुधवार को 1.90 करोड़ रुपये का ही कारोबार किया।

जानकारी के लिए बता दें की ‘शमशेरा’ डायरेक्टर करण मल्होत्रा ​​के डायरेक्शन में बनी है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 150 करोड़ की लागत से बनाया गया है। यह फिल्म रणबीर कपूर के लिए खास है, क्योंकि इसके जरिए उन्होंने करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। निर्माता आदित्य चोपड़ा ने शमशेरा की रिलीज के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी। अब देखना होगा कि आने वाले रविवार को बिजनेस में इजाफा करती है या नहीं।

ये भी पढ़ें : शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने India Couture Week में शिरकत की, एक्ट्रेस का कटआउट गाउन में दिखा स्टनिंग लुक

ये भी पढ़ें : हिना खान वेकेशन फोटो बॅायफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ, बॉयफ्रेंड को बनाया अपना फोटोग्राफर

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular