Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुडशूटिंग के दौरान श‍िल्‍पा शेट्टी का पैर फ्रैक्‍चर हो गया है, अस्‍पताल...

शूटिंग के दौरान श‍िल्‍पा शेट्टी का पैर फ्रैक्‍चर हो गया है, अस्‍पताल से शेयर की तस्‍वीर

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : 

Shilpa Shetty Fractured her Leg During Shooting : पिछले कुछ सालों से रियलिटी शोज में जज के तौर पर नजर आने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बॉलीवुड में वापसी करने की कोशिश कर रही हैं। एक दिन पहले डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने एक वीडियो क्लिप शेयर किया था जिसमें शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​काफी एक्शन करते नजर आ रहे थे। लेकिन अब कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को जानकारी दी है कि उनका पैर टूट गया है. इतना ही नहीं इस फ्रैक्चर के बाद अब शिल्पा पूरे 6 हफ्ते तक कोई भी शूटिंग नहीं कर पाएंगी।

श‍िल्‍पा शेट्टी ने अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है, ज‍िसमें वह व्‍हील चेयर पर बैठे हुए नजर आ रही हैं। श‍िल्‍पा की लेफ्ट पैर में प्‍लास्‍टर है और वह हंसते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने ल‍िखा है, ‘वो कहते हैं न कि रोल, कैमरा एक्‍शन- ‘ब्रेक ए लेग’। मैंने इस कहावत को ब‍िलकुल शब्‍दश: ले ल‍िया। 6 हफ्तों तक अब कुछ नहीं कर पाउंगी, लेकिन जल्‍द ही और भी बेहतर होकर वापस आउंगी। तब तक दुआओं में याद रख‍िएगा, प्रार्थनाएं हमेशा काम करती हैं… ‘

आपको बता दें कि शिल्पा इन दिनों डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसी सीरीज का एक एक्शन सीक्वेंस भी रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लेकिन उन्हीं कपड़ों में शिल्पा अब अपने पैर में फ्रैक्चर के साथ अस्पताल में नजर आ रही हैं।

वहीं श‍िल्‍पा की बात करें तो ‘हंगामा 2’ और ‘न‍िकम्‍मा’ के जरिए श‍िल्‍पा ने एक धमाकेदार कमबैक की कोश‍िश पूरी कोशिश की थी लेकिन दोनों ही फ‍िल्‍में ठंडी साब‍ित हुईं। अब देखना है कि श‍िल्‍पा फ‍िल्‍मी दुन‍िया में कब सही मायने में कमबैक कर पाती हैं।

ये भी पढ़ें : कॉमेडी वेब सीरीज माइंड द मल्होत्रास 2 का मजेदार ट्रेलर रिलीज, जाने रिलीज डेट

ये भी पढ़ें : कैप्टन चाहत दलाल ने Mrs. Galaxy 2023 का ताज जीता, भारत पहुंचते ही एयरपोर्ट पर लहराया तिरंगा

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular