Monday, September 26, 2022
Homeबॉलीवुडफिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी हुई, स्टारकास्ट...

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी हुई, स्टारकास्ट जमकर मस्ती करती नजर आए

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Shooting of The Film ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ Completed : एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रणवीर सिंह जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

हालांकि इस दौरान आलिया भट्ट नजर नहीं आई। हालांकि आलिया भट्ट इस वीडियो में वर्चुल जुड़ी हैं। कॉल पर आलिया को दिखाते हुए करण कहते हैं- ‘ये हैं रॉकी और रानी, वर्चुअल और रियल की प्रेम कहानी’। वीडियो लेजेंड्री स्टार्स धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी चियर करते दिख रहे हैं। सेट का पूरा माहौल मस्ती भरा दिख रहा है।

वीडियो में रणवीर करण जौहर को थैंक्यू कहते हैं और बोलते हैं कि -”मैं हमेशा से धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म करना चाहता था और इससे बड़ी बात क्या होगी कि खुद इस प्रोडक्शन कम्पनी के मालिक करण जौहर ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।” जिसके बाद रणवीर से जोर से करण के गले लग जाते हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने भी असिसटेंट डायरेक्टर का काम किया है। सेट पर सबके साथ मस्ती करते वो भी दिख रहे हैं।

आलिया भट्ट ने कुछ दिनों पहले ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी की थी। इस सेलिब्रेशन में आलिया भट्ट मोबाइल से लाइव नजर आईं। वहीं वीडियो में धर्मेंद्र, शबाना आजमी भी नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है। धर्मा प्रोडक्शंस के साथ रणवीर सिंह की यह पहली फिल्म है। इस सेलिब्रेशन वीडियो में रणवीर भी करण जौहर के साथ काम करने को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर करते नजर आ रहे हैं। आलिया और रणवीर की यह फिल्म 10 फरवरी 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है।

ये भी पढ़ें  : पोन्नियन सेल्वन-1 का पहला गाना ‘कावेरी से मिलने’ रिलीज, ये सांग ए.आर रहमान ने गाया

ये भी पढ़ें : मेकर्स ने बदला कार्तिक की फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का नाम, अब नाम रखा ‘सत्यप्रेम की कथा’

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular