Wednesday, September 28, 2022
Homeबॉलीवुडफिल्म इमरजेंसी से श्रेयस तलपड़े का फर्स्ट लुक आया सामने, भारत रत्न...

फिल्म इमरजेंसी से श्रेयस तलपड़े का फर्स्ट लुक आया सामने, भारत रत्न से सम्मानित दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाएंगे

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Shreyas Talpade First Look Out From Emergency Film : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। वह फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने जा रही हैं। उनका लुक और फिल्म का एक टीजर भी सामने आ चुका है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब इस फिल्म के एक और किरदार से पर्दा उठा दिया गया है। फिल्म इमरजेंसी में श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार को निभाएंगे श्रेयस तलपड़े

श्रेयस तलपड़े इमरजेंसी फिल्म में दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आने वाले हैं। जिन्हें भारत रत्न से नवाजा गया था। इस फिल्म से उनका लुक भी सामने आ गया है, जिसे देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। श्रेयस तलपड़े का मेकओवर अटल बिहारी वाजपेयी के यंग दिनों का है जब वो राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय थे। बता दें अटल बिहारी वाजपेयी तीन बार देश के प्रधानमंत्री रह चुके हैं।

श्रेयस तलपड़े के किरदार को लेकर कंगना रनौत ने कहा, “जब श्रीमती इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री बनी थीं तब अटल बिहारी वाजपेयी एक युवा नेता थे। वो आपातकाल के नायकों में से एक थे। श्रेयस बहुमुखी अभिनेता हैं। इस फिल्म में उनके साथ काम करना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में उनका प्रदर्शन यादगार होगा। हम भाग्यशाली हैं कि इस महत्वपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए उनके जैसा कलाकार हमें मिला।”

Shreyas Talpade First Look Out From Emergency Film

श्रेयस तलपड़े ने फिल्म में अपने चरित्र के बारे में कहा, “अटल जी भारत के साथ-साथ दुनिया भर में सबसे सम्मानित, बुद्धिमान, विद्वान, प्रभावशाली और सबसे पसंदीदा नेताओं में से एक थे। उन्हें पर्दे पर निभाना एक सौभाग्य की बात है। इतना ही नहीं, यह एक बड़ा सम्मान और निश्चित रूप से एक बड़ी जिम्मेदारी है। मुझे उम्मीद है कि मैं सभी की उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। मैं भूमिका निभाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं। कंगना मैम देश की बहुमुखी और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने इसे बार-बार साबित किया है। लेकिन उन्हें पहली बार फिल्म का निर्देशन करते देखना एक शानदार अनुभव होगा। इमरजेंसी का निर्देशन करना उनके लिए वास्तव में गर्व की बात है। मैं बहुत खुश हूं। पूरी टीम को शुभकामनाएं। ये आपातकाल का समय है।’

ये भी पढ़ें : कृति सैनन आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही, उनके जन्मदिन पर जाने कुछ अनसुनी बातें

ये भी पढ़ें : रणवीर सिंह को आईएए लीडरशिप अवार्ड्स 2022 में एंडोर्सर ऑफ द ईयर अवार्ड्स से सम्मानित किया गया

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular