Tuesday, November 29, 2022
Homeबॉलीवुडबॉलीवुड Singer KK की अंतिम विदाई में शामिल हुए इंडस्ट्री के कई...

बॉलीवुड Singer KK की अंतिम विदाई में शामिल हुए इंडस्ट्री के कई फेम सितारे

Singer kk Funeral This Stars Arrived

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : बॉलीवुड सिंगर केके यानी कृष्णकुमार कुन्नाथ का अंतिम संस्कार वर्सोवा श्मशान घाट में किया गया. जहां उन्हें परिवार, करीबी दोस्तों और बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी में अंतिम विदाई दी गई। केके की अंतिम यात्रा में म्यूजिक इंडस्ट्री के कई गायक और संगीतकार शामिल हुए। आइए एक नजर डालते हैं केके के अंतिम सफर पर

बॉलीवुड सिंगर केके यानि कृष्णकुमार कुनाथ (Krishnakumar Kunnath) 53 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। आज 2 मई को उनका अंतिम संस्कार मुंबई के वर्सोवा श्माशान घाट पर हुआ। वह अब पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। केके के बेटे नकुल ने अपने पिता को मुखाग्नि देकर उनके अंतिम संस्कार की रस्मों को पूरा किया। इस दौरान म्यूजिक इंडस्ट्री से कई सेलेब्स भी मौजूद रहे।

Singer kk Funeral This Stars Arrived
Singer kk Funeral This Stars Arrived

सिंगर के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री से सिंगर के करीबी और सितारों ने पहुंच कर उन्हें नम आंखों के साथ अलविदा कहा।

केके की अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के कई बड़े नामचीन सितारे शाामिल हुए। फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज और गायक हरिहरन, सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) और अलका याग्निक (Alka Yagnik) भी अपने अजीज दोस्त के अंतिम दर्शन करने उनके घर पहुंची हुई थीं। इस दौरान श्रेया घोषाल काफी भावुक नजर आईं।

जावेद अख्तर , सिंगर शिल्पा राव, अरविंदर सिंह, सिंगर शंकर महादेवन भी अंधेरी में स्थित वर्सोवा के श्मशान घाट में केके के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

दिवंगत गायक केके के अंतिम संस्कार में गायक अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya ) , जावेद अली (Javed Ali) और सलीम मर्चेंट (Salim Merchant) भी शामिल हुए थे।

Also Read : UP में ‘Samrat Prithviraj’ टैक्स फ्री, फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद हुई घोषणा

Also Read : Singer KK Last Rites Update पंचतत्व में विलीन हुए बॉलीवुड सिंगर केके, बेटे नकुल ने दी मुखाग्नि

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular