Sunday, January 29, 2023
Homeबॉलीवुडसोनाक्षी सिन्हा ने 'निकिता रॉय' की शूटिंग शुरू की, एक्ट्रेस क्लैप बोर्ड...

सोनाक्षी सिन्हा ने ‘निकिता रॉय’ की शूटिंग शुरू की, एक्ट्रेस क्लैप बोर्ड के साथ आई नजर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Bollywood News :

Sonakshi Sinha begins shooting for ‘Nikita Roy’ : सोनाक्षी सिन्हा के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्मी पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। वह आखिरी बार ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आई थीं। हाल ही में एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म का ऐलान हुआ था और अब सोनाक्षी ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सोनाक्षी सिन्हा ने लंदन में अपनी फिल्म ‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोनाक्षी की अपकमिंग फिल्म की जानकारी शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रही हैं

खास बात यह है कि इस फिल्म का निर्देशन कोई और नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा के भाई कुश सिन्हा कर रहे हैं। कुश इस फिल्म के साथ निर्देशन के क्षेत्र में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर कुश ने ‘निकिता रॉय’ का पोस्टर शेयर किया है जिसमें सोनाक्षी सिन्हा का लुक नजर आ रहा है। भाई कुश की फिल्म से सोनाक्षी फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। कुश ने इस पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मेरी पहली फिल्म ‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस’ की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों लंदन में हैं जहां फिल्म की शूटिंग चल रही है। सोनाक्षी के अलावा फिल्म ‘निकिता रॉय’ में परेश रावल और सुहैल नैय्यर भी नजर आएंगे। ‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस’ का निर्माण एनवीबी फिल्म्स द्वारा किया जा रहा है, जिसके प्रमुख निकी भगनानी, विक्की भगनानी और अंकुर तकरानी, ​​कुश एस सिन्हा की क्रेटोस एंटरटेनमेंट और निकिता पाई फिल्म्स की किंजल घोने हैं।

ये भी पढ़ें : ‘गॉडफादर’ का टीजर जारी, एक्शन करते नजर आए चिरंजीवी-सलमान

ये भी पढ़ें : ‘जहां चार यार’ का ट्रेलर आउट, पति से दुखी नजर आईं स्वरा भास्कर

Connect With Us : Twitter, Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular