Tuesday, November 29, 2022
Homeबॉलीवुडआमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मोस्ट अवेटेड Song 'Main...

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मोस्ट अवेटेड Song ‘Main Ki Karan?’ रिलीज

Song ‘Main Ki Karan?’ OUT

- Advertisement -

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का मोस्ट अवेटेड गाना ‘मैं कि करां ?’ रिलीज कर दिया गया। आमिर खान प्रोडक्शंस की तरफ से पिछले कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर इस गाने की जानकारी दे रहे थे। पहले प्यार की याद दिलाने वाले इस गाने को लेकर अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, तो आप भी सुनिए और अपने पहले प्यार को याद करिए।

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पिछले कई महीनों से लगातार सुर्खियों में है। आमिर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन का नया तरीका शुरू कर दिया है। इस फिल्म की कहानियों और गानों के बैक टू बैक पॉडकास्ट किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में मोस्ट अवेटेड गाना ‘मैं कि करां ?’ जारी किया गया है, आप इसे रेड एफएम और अन्य प्लेटफॉर्म पर भी सुन सकते हैं।

मोहब्बत से लबरेज गाना ‘मैं कि करां ?’ रिलीज

Song 'Main Ki Karan?' OUT
Song ‘Main Ki Karan?’ OUT

Aamir Khan Productions ने इस गाने के साथ जो पोस्टर शेयर किया है वह भी काफी मार्मिक है। पोस्टर में पीछे से एक लड़की और लड़के की तस्वीर है। दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए जा रहे हैं, लेकिन लड़के के पैर में कैलिपर है। (कैलिपर एक ऐसा जूता होता है जिसे पोलियोग्रस्त बच्चे चलने में मदद के लिए पहनते हैं)। इस पोस्टर को शेयर कर आमिर खान प्रोडक्शन्स ने कैप्शन में लिखा है ‘हमारी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के गाने मैं कि करां के गाने के लिए थैंक यू सोनू, प्रीतम, अमिताभ’।

इस गाने को रिलीज करने से पहले Aamir Khan Productions ने सोनू निगम के रिहर्सल करते हुए वीडियो शेयर किए थे। आमिर अपनी फिल्म के गानों को रेड एफएम पर रिलीज कर रहे हैं।

Also Read : Adaa Khan को पॉपुलैरिटी एकता कपूर के ‘नागिन’ सीरियल से मिली

Also Read : Sara Ali Khan ने ‘कश्मीर की कली’ बन की पहलगाम में ट्रेकिंग

Also Read : Ranveer Singh ने जयेशभाई जोरदार के प्रमोशन के दौरान गुजराती थाली का भी लुत्फ उठाया

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular