Monday, September 26, 2022
Homeबॉलीवुडलाइगर के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे विजय देवरकोंडा, ग्रेजुएट चायवाली के...

लाइगर के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे विजय देवरकोंडा, ग्रेजुएट चायवाली के स्टॉल पर ली चाय की चुस्की

इंडिया न्यूज़, Bollywood News : 

Vijay Deverakonda Reached Patna for the Promotion of Liger : साउथ सिनेमा का जादू इन दिनों हर किसी पर छाया हुआ है। ऐसे में साउथ के मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा की शोहरत किसी से कम नहीं है। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म लिगर के लिए काफी प्रशंसा बटोर रहे हैं। आज विजय की फिल्म लाइगर का गाना ‘आफत’ रिलीज हो गया है, जिसकी चर्चा इसके आने से पहले से ही हो रही थी। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं।

ग्रेजुएट चायवाली के स्टॉल पर ली चाय की चुस्की

दरअसल सुपरस्टार विजय देवरकोंडा अपनी आगामी पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए आज पटना पहुंचें। इसी दौरान अभिनेता पटना में मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर पहुंचें। जहां विजय ने चाय का मजा लेने के साथ-साथ स्टॉल के स्टाफ के साथ खूब मस्ती की और साथ ही वहां मौजूद लोगों के साथ सेल्फी लेते भी नजर आए। विजय को पटना की गलियों में ऐसे घूमते देख फैंस दीवाने हो गए थे। इससे यह भी साबित होता है की विजय अपनी आने वाली इस फिल्म के लिए सिरियस हैं।

आगे बता दें कि ‘लाइगर’ से एक्टर विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म से माइक टाइसन इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। ये फिल्म 25 अगस्त 2022 को थिएटर्स पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें : फिल्म लाइगर का गाना ‘आफत’ रिलीज हो गया, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है

ये भी पढ़ें : अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में शिरकत करेंगी

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular