Thursday, October 6, 2022
Homeबॉलीवुडअमेजन प्राइम वीडियो ने अपकमिंग सीरीज ‘क्रैश कोर्स’ का ट्रेलर रिलीज किया

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपकमिंग सीरीज ‘क्रैश कोर्स’ का ट्रेलर रिलीज किया

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

web Series ‘Crash Course’ Trailer Out : Amazon Prime Video ने अपकमिंग सीरीज ‘Crash Course’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में छात्रों के जीवन की रोमांचक कहानी की एक झलक दिखाई देती है, तो फिर कहानी एक अलग मोड़ लेती है। दिलचस्प ट्रेलर दोस्ती, प्यार, परिवार और समाज के दबाव के साथ-साथ प्रतिस्पर्धा के कई पहलुओं की झलक दिखता है। विजय मौर्य ने ‘क्रैश कोर्स’ का निर्देशन किया है और ओवलेट फिल्म्स ने इसे बनाया है। सीरीज़ के 10 एपिसोड है। जिसमें अनुभवी और नए कलाकार भी हैं। जो कैरेक्टर्स के जरिए स्टूडेंट्स की लाइफ में आने वाली मुश्किलों को दिखाते हैं।

एक्टर मोहित सोलंकी, हृदय हारून, अनुष्का कौशिक, भावेश बालचंदानी, आर्यन सिंह, हेतल गड़ा और अन्वेषा विज IIT एस्पिरेंट्स की भूमिका में हैं, जबकि रिद्धि कुमार एक मेडिकल कोचिंग के छात्र की भूमिका निभा रहे हैं। इस शो में भानु उदय, उदित अरोड़ा, प्रणय पचौरी और बिदिता बैग के साथ अन्नू कपूर भी हैं।

सीरीज के बारे में बात करते हुए, निर्देशक विजय मौर्य ने कहा, क्रैश कोर्स प्यार का एक सच्चा श्रम है। यह एक मनोरंजक और दिलचस्प कहानी है। सीरीज छात्रों के जीवन और उनके द्वारा सामना की जाने वाली खुशियों और संघर्षों के बारे में बताती है। क्रैश कोर्स के साथ मुझे अन्नू जी, भानु, उदित, बिदिता और प्रणय जैसे अभिनेताओं को ही नहीं, बल्कि नई प्रतिभाओं को भी निर्देशित करने का सौभाग्य मिला है। मुझे नए अभिनेताओं के साथ काम करने का भी मौका मिला। जिसने बहुत अच्छा काम किया। मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि यह शो 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में लॉन्च होगा और मैं इस सीरीज के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

वहीं सीरीज में अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता अन्नू कपूर ने बताया कि जैसे ही मुझे क्रैश कोर्स के लिए संपर्क किया गया। मैंने तो तुरंत हां कर दी. अमेजन प्राइम वीडियो ऐसा कंटेंट बना रहा है जो भारत और दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करता है और मुझे पूरा विश्वास है कि क्रैश कोर्स अपने आप में एक उपलब्धि होगी। आपकों बता दें कि क्रैश कोर्स का प्रीमियर 5 अगस्त, 2022 से भारत और दुनिया भर के 240 अन्य देशों व क्षेत्रों में अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित होगा।

ये भी पढ़ें : शहनाज गिल प्रिंटेड ऑफ शोल्डर डीपनेक गाउन में, फैंस बोले-क्वीन

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ का दमदार ट्रेलर आउट, डार्क कॉमेडी पर बेस्ड है फिल्म

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular