Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुड'शिक्षा मंडल' नाम की एक नई वेब सीरीज़ का फर्स्ट लुक आउट,...

‘शिक्षा मंडल’ नाम की एक नई वेब सीरीज़ का फर्स्ट लुक आउट, जिसमें एजुकेशन सिस्टम में हो रहे काले घोटालों का पर्दाफाश होगा

इंडिया न्यूज़, Bollywood, News : 

Web Series ‘Shiksha Mandal’ First Look Out : बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर हिट सीरीज़ आश्रम, मत्स्य कांड और कैंपस डायरीज़ देने के बाद, एमएक्स प्लेयर अब ‘शिक्षा मंडल’ लेकर आ रहा है, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित एक कठिन कहानी है और यह भारत में शिक्षा प्रणाली में हो रहे घोटालों को दिखाएगा।

एजुकेशन बोर्ड ऑफ पावर-मनी, जिसके शिकार आज के युवा छात्र और उनके अज्ञात माता-पिता हो रहे है। ये सीरीज शिक्षा केंद्र में हो रहे धोखाधड़ी, घोटाले, छल और आपराधिक साजिश का पर्दाफाश करेगा। एमएक्स प्लेयर की इस ओरिजिनल सीरीज को सैयद अहमद अफजल डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें गौहर खान खास रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा अभिनेता गुलशन देवैया और पवन मल्होत्रा ​​भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

जानिए कौन किस किरदार में आएगा नज़र?

गौहर खान इसमें एक सख्त पुलिस अफसर का रोल निभायेगी हैं, वहीं गुलशन देवैया एक मेहनती युवा आदमी का किरदार निभा रहे हैं जो अपने परिवार की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए एक कोचिंग सेंटर चलाता है, जबकि पवन मल्होत्रा बने हैं बुरे आदमी बना है जो इन सारे काली करतूतों और गैरकानूनी हलचल के पीछे का मास्टर माइंड होता है। सामाजिक रूप से प्रासंगिक आधार और समान रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ दर्शक सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक दिलचस्प कहानी देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी रिलीज से पहले विवादों में घिरी

ये भी पढ़ें : आर माधवन की ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट 26 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular