Tuesday, November 29, 2022
HomeबॉलीवुडZareen Khan ने गूगल की मदद से और कठोर वर्कआउट कर वजन...

Zareen Khan ने गूगल की मदद से और कठोर वर्कआउट कर वजन घटाया

- Advertisement -

zareen khan birthday special

इंडिया न्यूज़, Mumbai News: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की हमशक्ल के टैग से फेमस जरीन खान (Zareen Khan) 14 मई, शनिवार को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। जरीन खान बतौर एक्ट्रेस सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ में नजर आई थीं। हालांकि पिछले कुछ सालों में फिल्मी दुनिया में उनकी सक्रियता कम हुई है। इसके बावजूद, उन्होंने कुछ यादगार रोल से दर्शकों को इंप्रेस किया है।

Zareen Khan Birthday
Zareen Khan Birthday

आपको बता दें कि जरीन खान अपने परिवार के लिए शुरू से संघर्ष करना पड़ा था। दरअसल जरीन के बचपन में ही घर की जिम्मेदारियां उनके कंधों पर आ गयी क्योंकि जरीन की छोटी सी उम्र में ही उनके माता पिता का तलाक हो गया था। और कुछ ही समय बाद पिता के इंतकाल के बाद उनके घर में उनकी मां और बहन ही रहीं और पिता के गुजर जाने के बाद उनके परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी।

जरीन आज भले ही टॉप शेप में हैं, लेकिन एक समय था जब उनका वजन उम्मीद से ज्यादा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कभी उनका वजन 113 किलो था। उन्हें कई बार बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था। लोग उनके मोटापे का मजाक उड़ाते थे। तब जरीन खान ने वजन कम करने के बारे में सोचा तो उस समय उनके पास इतने पैसे नहीं थे कि वह किसी डायटीशियन से सलाह ले सकें। ऐसे में उन्होंने गूगल की मदद ली। उन्होंने इंटरनेट पर दी गई अलग-अलग डाइट का पालन किया और कठोर वर्कआउट शुरू किया। अब वह काफी पतली हो गई।

Also Read : Sonakshi Sinha ने लॉन्च किया अपना खुद का ब्रांड SOEZI, इवेंट में समर कूल लुक में नजर

Also Read : अब इंतजार खत्म वेब सीरीज ‘Ashram 3’ के ट्रेलर रिलीज डेट को भी रिवील कर दिया है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular