Friday, February 3, 2023
Homeजयपुरजयपुर में डूबने से 2 की मौत, नहाने के लिए तालाब में...

जयपुर में डूबने से 2 की मौत, नहाने के लिए तालाब में उतरे थे पांच दोस्त, तीन को लोगों ने बचाया

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Jaipur News: राजस्थान में पिछले कुछ दिनों से जमकर बारिश हो रही है। वहीं राजधानी जयपुर में भी शुक्रवार से बारिश का दौर जारी है। वहीं इसी बारिश के मौसम का मजा लेना 5 युवकों को महंगा पड़ गया। रविवार को पांच युवक घर से नहाने निकलते थे लेकिन तालाब में नहाने उतरे तो कीचड़ में फंस गए।

जिसके बाद दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन को कड़ी मस्कत के बाद बचाया गया। इसके बाद पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्चों को अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद दोनों शवों को हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया दिया गया।

इन दो युवकों की हुए मौत

जानकारी के अनुसार घटना जयपुर के विश्वकर्मा थाना इलाके की बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में मनीष गुप्ता पुत्र रघुनाथ और रोहित बुनकर पुत्र बाबूलाल की मौत हो गई। वहीं इरशाद पुत्र इस्लाम अली, निकिल शाह पुत्र संतोष और अनिकेत यादव पुत्र संजय अहीर को लोगों ने कड़ी मस्कत के बाद बचाया। मौके पर मौजूद लोगों की मदद से पांचों को तालाब से बाहर निकाला। इस दौरान दो की मौत हो गई। वहीं, घायल तीन दोस्तों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

बारिश से भरे तालाब में नहाने गए थे पांचो दोस्त

बताया जा रहा है कि रविवार को सुबह पांचों दोस्त घर से नहाने के लिए दौलतपुरा थाना इलाके में पहुंचे। जहां बारिश के बाद एक तालाब में पानी भरा हुआ था। पानी करीब 8 फीट भरा हुआ था। जिसके बाद पांचों तालाब में नहाने के लिए उतर गए। नहाते हुए सभी कीचड़ में पैर फंस गए।

जिसके बाद उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां मौजूद लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। लोगों ने तीन को तालाब से बाहर निकल कर बचा लिया। वहीं इस घटना की सुचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कुछ देर बाद बाकि दोनों युवकों के शवों को बाहर निकाला।तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ें : REET Exam 2022 लेवल-2 परीक्षा आज, 1380 सेंटर्स पर अभ्यर्थियों पहुंचना शुरू हुए, पुलिस रख रही CCTV कैमरों से नजर

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular