Monday, January 30, 2023
Homeजयपुरजयपुर के बॉम्बे हॉस्पिटल में ग्रेनाइट स्लैब के निचे दबने से 3...

जयपुर के बॉम्बे हॉस्पिटल में ग्रेनाइट स्लैब के निचे दबने से 3 मजदूरों की मौत, निर्माण कार्य के दौरान हुआ हादसा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Jaipur News: जयपुर के जगतपुरा में स्थित बॉम्बे हॉस्पिटल में शुक्रवार दोपहर एक हादसा हो गया। इस हादसे में 3 मजदूरों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि ग्रेनाइट की स्लैब टूटने से यह हादसा हुआ। स्लैब के निचे वहां काम कर रहे 4 मजदूर दब गए। इनमे से 3 मजदूरों की मौत हो गई। वहीं एक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस इस मामले में मृतकों के परिजनों की ओर से शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

बॉम्बे हॉस्पिटल में चल रहा था निर्माण कार्य

बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर को बॉम्बे हॉस्पिटल में निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरा चारों मजदूर वहां काम कर रहे थे। वहीं जब मजदूरों ने ग्रेनाइट स्लैब को लोहे की एंगल वाले लोडर पर रख रहे थे। तो इस दौरान लोहे की एंगल टूटकर ग्रेनाइट स्लैब उनके ऊपर पर गिर गई। ओर चारों मजदूर उसके नीचे दब गए। इसके बाद चारों को अस्पताल ले जाया गया। जहाँ देर रात दो की मौत हो गई। वहीं एक ने शनिवार सुबह दम तोड़ दिया। वहीं एक मजदूर का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

कराये के मकान में रहते थे चारों

पुलिस के अनुसार ये चारों जगतपुरा में एक किराये के मकान में रहते थे। इस हादसे में बिहार निवासी सुनील और झारखंड के देवघर निवासी प्रदीप पूजर व अजय तूरी की मौत हो गई। वहीं घायल मनोज सुरने का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। चारों जगतपुरा स्थित बॉम्बे हॉस्पिटल में मजदूरी का काम कर रहे थे। इस दौरन यह हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में बिजली का संकट के चलते हो रही 4-5 घंटे तक अघोषित कटौती, आगे और बढ़ सकती है मांग

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular