Friday, October 7, 2022
Homeजयपुरजयपुर में SMS हॉस्पिटल से 4 साल के बच्चे का किडनैप, कैमरों...

जयपुर में SMS हॉस्पिटल से 4 साल के बच्चे का किडनैप, कैमरों में कैद हुआ आरोपी

इंडिया न्यूज़, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में के सवाई मानसिंह हॉस्पिटल से बच्चे के किडनैप होने का मामला सामने आ रहा है। जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप सा मच गया। इस घंटा ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जानकारी के अनुसार घटना बुधवार शाम करीब छह बजे की बताई जा रही है। बताया जा रहा है दौसा से बड़े पोते का इलाज कराने का आया बुजुर्ग छोटे पोते को लेकर खाना खाने बैठा था। वहीं बच्चे को साइड में लेटाया हुआ था। लेकिन कुछ ही देर बाद आरोपी बच्चे को लेकर फरार हो गया।

जाने क्या है पूरा मामला

वहीं पुलिस ने बताया कि दौसा के चांदराना निवासी कालूराम ने बच्चे के किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वहीं इससे पहले उन्होंने अपने बड़े पोते को 24 जुलाई से रीढ़ की हड्‌डी में परेशानी के चलते बांगड़ हॉस्पिटल को भर्ती करवा रखा था। तब से उसका परिवार उसकी पत्नी , बेटा, बहू छोटे पोते के साथ हॉस्पिटल में थे। वहीं बुधवार शाम आरोपी ने उसके घर वालों से बात शुरू की।

उन्हें बताया भी की उसके भाई को भी यही समस्या है। और वह उनके पोते का इलाज अच्छे डॉक्टर से करवाएगा। इसके बाद उसने सूर्या हॉस्पिटल में डॉक्टर बच्चे की रिपोर्ट भी दिखाई। जिसके बाद वापिस अस्पताल आने पर जब दादा खाना खा रहा था। पोता भी उसके साथ ही था। लेकिन कुछ ही देर बाद युवक 4 महीने के दिव्यांश को लेकर भाग गया।

ऑपरेशन के इंतजार में अस्पताल में था परिवार

जानकारी के अनुसार उन्होंने अपने बड़े पोते को 24 जुलाई से रीढ़ की हड्‌डी में परेशानी के चलते बांगड़ हॉस्पिटल को भर्ती करवा रखा था। वहीं कईं दिनों तक ऑपरेशन का नंबर नहीं आने पर पिता सोमवार रात घर गया था। वहीं किडनैप के बाद से परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हैं। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। पुलिस ने निजी अस्पताल के डॉक्टर से पूछताछ की हैं। वहीं पुलिस अस्पताल में लगे cctv फुटेज भी खंगाल रही है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में तेजी से फैल रही लंपी स्किन डिसीज, अबतक इस बीमारी से करीब 3500 गायों की मौत

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular