Friday, October 7, 2022
Homeजयपुरजयपुर के रेस्टोरेंट युवक-युवतियों ने जमकर मचाया उत्पात, शांतिभंग करने के आरोप...

जयपुर के रेस्टोरेंट युवक-युवतियों ने जमकर मचाया उत्पात, शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार

इंडिया न्यूज़, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में कुछ युवक-युवतियों ने जमकर उत्पात मचाया। जिसके बाद उन्हें शांतिभंग के आरोप में थाने में बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि जयपुर के सिंधी कैंप थाना इलाके में कुछ युवक-युवतियों ने एक रेस्टोरेंट में खाना खाने आए हुए थे एक परिवार के साथ झगड़ा किया।

इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया। फैमिली दूसरी टेबल पर बैठ गई। लेकिन इसके बाद भी नशे में धुत्त युवक-युवतियां उनपर टिप्पणी करते रहे। वहीं जब वह परिवार वहां से जाने भी लगा तो उन्होंने शराब की बोतल कार फर फेंक दी। जिससे कार शीशा टूट गया।

शांतिभंग के आरोप में किया गया गिरफ्तार

घटना जयपुर के सिंधी कैंप थाना इलाके की रात करीब 11 बजे के आस पास की बताई जा रही है। जब कुछ नशे में धुत्त युवक-युवतियां एक फैमली के साथ एक रेस्टॉरेंट में बदसलूकी कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने उस फैमली की कार पर शराब की बोतल भी दे मारी। पुलिस जब सुचना मिले पर मौके पर पहुंची तो उन्होंने पुलिस के साथ भी बदसलूकी करना शुरू कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस उन्हे थाने ले गई। और शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। वहीं चारों के खिलाफ मारपीट और तोड़फोड़ का केस दर्ज किया गया।

एक युवती एयर होस्टेस तो एक युवक कंप्यूटर इंजीनियर

झगड़े की सुचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो छह लोगों को 151 में गिरफ्तार किया। वहीं इन चार लोगों ने गाड़ी तोड़ी थी तो लड़की की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ पांच धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं बताया जा रहा है कि हंगामा करने वाले युवक-युवतियों में एक युवक मल्टीनेशनल कंपनी में कंप्यूटर इंजीनियर है। तो एक युवती एयर होस्टेस है। वहीं एक और युवती प्राइवेट बैंक में काम करती है।

ये भी पढ़ें :  राजस्थान के स्टूडेंट्स ने देशभक्ति गीत गाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, एक करोड़ बच्चों ने 25 मिनट तक गए 6 गीत

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular