Sunday, January 29, 2023
Homeजयपुरजयपुर में सचिवालय के कार्मिक विभाग में लगी आग, फाइलें जलकर राख

जयपुर में सचिवालय के कार्मिक विभाग में लगी आग, फाइलें जलकर राख

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Jaipur News: आज यानि रविवार सुबह जयपुर में सचिवालय के कार्मिक विभाग के कमरा नंबर 2219 में आग लग गई। जानकारी के अनुसार आग आग ने कार्यालय के अंदर रखी फाइलों को भी अपनी चपेट में ले लिया। कमरे से धुआं उठता देख गार्ड ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से फाइलें जलकर राख हो गईं। पुलिस को पूरा मामला संदिग्ध लग रहा है।

एक घंटे में पाया गया आग पर काबू

दमकल विभाग को इस बात की सुचना सचिवालय की ओर से सुबह करीब 8 बजे दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंच कर दमकल विभाग ने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। यह आग कार्मिक विभाग के कक्ष 2219 में लगी थी। वहीं करीब एक घंटे की कड़ी मस्कत के आग पर काबू पा लिया गया। हालांकि कमरे में रखी तीन अलमारियों को आग ने अपनी चपेट में ले लिया और उसमे रखी फाइलें जलकर राख हो गईं।

पुलिस खंगाल रही है पुलिस

घटना के बाद उस उस कक्ष में बैठने वाले अनुभाग अधिकारी शिव कुमार सिंह, सहायक शासन सचिव श्रवण सिंह शेखावत और सहायक शासन सचिव संजय शर्मा को मौके पर बुलाया गया है। वहीं पुलिस सीसीटीवी भी खंगाल रही है। जिससे आग लगने के कारणों का पता चल सके। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि वॉल माउंटेन का पंखा रात भर चल रहा था। जिसके चलते ओवरहीटिंग हुई और तार पिघल गए। जिससे आग लग गई।

ये भी पढ़ें : हनुमान बेनीवाल बोले- कांग्रेस-बीजेपी को हराने के लिए गठबंधन जरूरी, आवैसी से बात करने के दरवाजे खुले हैं

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular