Sunday, November 27, 2022
Homeजयपुरसीएचए अभ्यर्थियों का आंदोलन 45वें दिन जारी, सांसद किरोड़ी बन सकते है...

सीएचए अभ्यर्थियों का आंदोलन 45वें दिन जारी, सांसद किरोड़ी बन सकते है आंदोलनकारियों की आवाज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Jaipur News:

CHA candidates Protest Continues: रोजगार की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे सीएचए अभ्यर्थियों का आंदोलन आज 45 वें दिन भी जारी है। लगातार दो दिन तक सरकार के प्रतिनिधियों से सीएचए अभ्यर्थियों के दल की वार्ता भी हुई। लेकिन अभ्यर्थियों की रोजगार की मांग पर कोई सहमति नहीं बन पाई। अब सांसद किरोड़ी लाल मीणा आंदोलनकारियों की आवाज बन सकते है। जो अभ्यर्थियों के सा​थ धरने पर बैठ सकते है।

सांसद मीणा ने दिया था आंदोलन में शामिल होने का आश्वासन

सीएचए संघर्ष समिति के अध्यक्ष रवि चावला ने कहा कि शुक्रवार को सांसद ने धरनास्थल पर आकर संबोधित किया था। जिन्होंने कहा कि इतने दिन तक भी आंदोलन करने के बाद भी सरकार उनकी आवाज नहीं सुन रही है।

ऐसे में अब वह अभ्यर्थियों की आवाज बनेेंगे और उनकी मांग को सरकार तक पहुंचाएंगे। सीएचए अभ्यर्थियों ने सांसद से मांग कि है कि वह उनके साथ आंदोलन में शामिल हो। जिसके बाद सांसद ने भी उनके आंदोलन में शामिल होने का आश्वासन दिया है।

1 अप्रैल से धरने पर है अभ्यर्थी

आपको बता दे कि प्रदेशभर में कोविड काल के दौरान सीएचसी व पीएचसी में अनुबंध के तहत इन 28 हजार कार्मिकों को कोविड सहायक के पद पर करीब आठ हजार रुपए वेतनमान पर लगाया था। जिनका अनुबंध पूरा होने पर 31 मार्च से इन्हें हटा दिया गया है।

जिसके बाद से ही यह अभ्यर्थी संविदाकर्मी के रुप में शामिल होने और फिर से रोजगार की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे है। 1 अप्रेल से हजारों की संख्या में अभ्यर्थी रोजगार की मांग को लेकर जयपुर के शहीद स्मारक पर धरना दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Congress Chintan Shivir का समापन आज, सीडब्ल्यूसी समितियों की सिफारिशों को देगी अंतिम मंजूरी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular