Wednesday, February 1, 2023
Homeजयपुरअनंत और राधिका की पार्टी में कैटरीना कैफ टमी पर लूज कपड़े...

अनंत और राधिका की पार्टी में कैटरीना कैफ टमी पर लूज कपड़े पहने आई नजर

- Advertisement -

बॉलीवुड:(Katrina Kaif without Vicky Kaushal at Anant Ambani and Radhika Merchant’s engagement party): बॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की चर्चा हर तरफ छाई हुई है। कई दिनों से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी की खबरों से गॉसिप गलियारा गरमाया हुआ हैं। कैटरीना कैफ लगातार ढीले-ढाले कपड़ो में स्पॉट की जा रही है

जिसकी वजह से लोग उन्हे कयास लगा रहे हैं कि वह अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस पीले कलर के ढीले सूट में दिखीं थी और अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में भी ढीलीं व्हाइट ड्रैस में दिखीं।

कैटरीना की एंट्री और लुक ने सभी को किया दीवाना 

आपको बता दे कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की पार्टी में कैटरीना कैफ बिना विक्की कौशल के पहुंची थी। कैटरीना ने जैसे ही एंट्री ली तो उनके लुक ने सभी को दीवाना बना दिया। कैटरीना व्हाइट कलर के स्टाइलिश ड्रेस में काफी ज्यादा सुंदर लग रही थीं, लेकिन उनके लुक का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो फिर से उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिल गई।

बता दे कि कैटरीना कैफ ज्यादातर फिटंग के कपड़े पहनती स्पॉट होती नजर आईं हैं, लेकिन पिछले कई दिनों से कैटरीना कैफ के ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव देखा जा रहा है। एक्ट्रेस लगातार टमी पर लूज कपड़े पहने हुए दिख रही हैं।

कैटरीना के न्यूड मेकअप ने उनके लुक में चार चांद लगा दिये

हाल ही में सगाई पार्टी में भी कैटरीना के ढीले-ढाले कपड़ों पर फैंस की नजरें टिक गईं। कैटरीना कैफ ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए। आपको बता दे कि एक्ट्रेस ने अपना लुक लाइट इयररिंग्स, ओपन हेयर से पूरा किया हुआ था।

इसके साथ ही न्यूड मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। एक्ट्रेस के सिंपल लुक ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की पार्टी में हर कोई कैटरीना का दीवाना हो गया।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular