Sunday, November 27, 2022
Homeजयपुरजयपुर में इनकम टैक्स अधिकारी बनकर बदमाशों ने की डकैती, व्यापारी के...

जयपुर में इनकम टैक्स अधिकारी बनकर बदमाशों ने की डकैती, व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर ले गए गहने और नकदी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर में डकैती का एक मामला सामने आया है। जयपुर में एक व्यपारी के घर पांच डकैत इनकम टैक्स अधिकारी बनकर आते हैं और घर वालों को बंधक बना कर करीब सवा करोड़ के गहने और नकदी लूट कर ले गए। इन बदमाशों ने 10 लोगों को बंदूक के दम पर बंधक बना लिया। इसके बाद सारे घर को खंगालते रहे। वारदात गलता गेट थाना इलाके के सूरजपोल अनाज मंडी रोड की बताई जा रही है।

जाने पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि व्यापारी सत्यनारायण तांबी घर नहीं थे। घर पर मां मोही देवी, पत्नी संतोष, बेटा जीतेंद्र, दो पुत्रवधू रितु और प्रियंका और तीन बच्चे श्रेयांश, केशव, समर्थ थे। इसी बीच बुधवार शाम करीब 7 बजे पांच बदमाश खुद को इनकम टैक्स अधिकारी बताकर घर में आते हैं और उन्हें पिस्टल की नोक पर बंधक बना लेते है।

वहीं इसी बीच व्यापारी सत्यनारायण और बेटा हेमराज घर पहुंच गए। बदमाशों ने उन्हें भी बंधक बना लिया। और सभी के मुंह पर टेप लगा दी। वहीं बदमाशों ने पोते को गोली मरने की धमकी देते हुए अलमारियों के बारे में पूछा तो परिवार ने डर के मारे सब बता दिया। बदमाश करीब 60 लाख रुपए की नकदी और डेढ़ किलो सोने के जेवरात लेकर फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की लग्जरी कार के आधार पर नाकाबंदी कराई, लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराख़ नहीं लगा है। वहीं पुलिस ने घर में सीसीटीवी कैमरे देखे तो पता चला बदमाश अपने साथ घर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी ले गए। हालांकि घटना के स्थान से कुछ दूर लगे सीसीटीवी कैमरों के पुलिस फुटेज खंगालने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, जाने कैसे देखें परिणाम

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular