Thursday, July 7, 2022
Homeजयपुररमन सिंह ने राहुल गांधी को बताया 'नॉन-प्लेइंग' कप्तान, कांग्रेस के चिंतन...

रमन सिंह ने राहुल गांधी को बताया ‘नॉन-प्लेइंग’ कप्तान, कांग्रेस के चिंतन शिविर पर साधा निशाना

इंडिया न्यूज़, Jaipur News: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने हाल ही में राजस्थान में संपन्न हुए कांग्रेस ‘चिंतन शिविर’ पर निशाना साधा। इसके साथ ही राहुल गांधी को भी नॉन-प्लेइंग कप्तान भी कहा। जयपुर में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक समाप्त होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी न तो कप्तान बनना चाहते हैं और न ही मैदान में उतरना चाहते हैं।

किसी भी राज्य में नहीं बचेगी कांग्रेस की सरकार

भाजपा उपाध्यक्ष ने कांग्रेस के चिंतन शिविर पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मुझे याद है कि जब 2013 में चिंतन शिविर हुआ था, तब कांग्रेस की 13 राज्यों में सरकार थीं। वहीं अब चिंतन शिविर 2022 में फिर से हुआ और इनकी सरकार दो राज्यों में ही है। मुझे लगता है कि इस चिंतन शिविर के बाद किसी भी राज्य में कांग्रेस की सरकार नहीं बचेगी।

यह कांग्रेस चिंतन शिविर नहीं बल्कि चिंता शिविर

भाजपा उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस की नीति और सोच के अनुसार, यह चिंतन शिविर नहीं बल्कि चिंता शिविर है। सिंह ने आगे कहा कि ये लोग एक ऐसे व्यक्ति को कप्तान बनाना चाहते हैं, जो खुद कप्तान नहीं बनना चाहता। वह नॉन-प्लेइंग कप्तान बनने के लिए भी तैयार नहीं है। राहुल गांधी न तो रन बना रहे हैं और न ही विकेट ले रहे हैं।

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर देश भर में किए जाएंगे कार्यक्रम

शुक्रवार को जयपुर में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें तय किया गया है कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसके साथ ही सभी केंद्रीय मंत्रियों को केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ लेने वाले लोगों से संपर्क करने और संवाद करने के लिए अलग-अलग राज्यों में जाने की जिम्मेदारी दी जाएगी।

ये भी पढ़ें :  अंतिम छोर तक बैठे किसान को मिले पर्याप्त नहरी पानी-जल संसाधन मंत्री

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular