Wednesday, February 1, 2023
Homeजयपुरस्टार कपल कटरीना और विक्की न्यू-ईयर सेलिब्रेट करने आये राजस्थान, यही लिये...

स्टार कपल कटरीना और विक्की न्यू-ईयर सेलिब्रेट करने आये राजस्थान, यही लिये थे साल सात फेरे

- Advertisement -

(जयपुर): बॉलीवुड का पॉपुलर कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल न्यू-ईयर सेलिब्रेट करने राजस्थान आया हुआ है। दोनों अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने के बाद 26 दिसंबर को पहुंचे थे। स्टार कपल ने गुरुवार को पाली के जवाई लेपर्ड कंजर्वेशन में सफारी की। दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटो फैंस के साथ शेयर की है।

 

कटरीना के 7 फोटो में से एक में वह पति विक्की कौशल के साथ बैठी नजर आ रही है। कैटरीना ब्लैक चैक शर्ट और कैप में काफी खूबसूरत लग रही है। वहीं विक्की अपने डैशिंग लुक में काफी स्मार्ट लग रहे हैं। फोटो के साथ कटरीना ने लिखा – सो मैजिकल जवाई लेपर्ड कंजर्वेशन मेरी पसंदीदा प्लेस में से एक है।

 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल होटल से गुरुवार को सफारी करने निकले थे। उन्होंने पहाड़ी पर चढ़ते और उतरते हुए एक लेपर्ड को अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके अलावा जंगल में खड़ी नील गाय और सुबह की सुहानी रोशनी को भी कैप्चर कर फैंस से शेयर किया। विक्की कौशल ने भी जवाई लेपर्ड कंजर्वेशन एरिया के फोटो शेयर किए थे।

स्टार कपल को राजस्थान इतना पसंद हैं कि उन्होने अपनी शादी के लिए भी यही स्थान चुना था। उन्होंने सवाईमाधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा में पिछले साल सात फेरे लिए थे। शादी के बाद पहला मौका है, जब दोनों यहां आए हैं। दोनों 26 दिसंबर को विमान से जोधपुर आए थे। उसके बाद कार से जवाई पहुंचे थे। न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद मुंबई के लिए रवाना होंगे। फोटो में देखें जवाई में स्टार कपल..

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular