Wednesday, February 1, 2023
Homeकाम की बातज़रूरतमंद युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जाने कैसे...

ज़रूरतमंद युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जाने कैसे करे आवेदन

- Advertisement -

(जयपुर): सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका, ज़रूरतमंद युवाओं के लिए एनपीसीआईएल में भर्ती निकली है, साथ ही प्रदेश में शिक्षकों की भर्ती भी बड़े पैमाने पर की जा रही है। देश की सबसे बड़ी इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई मेन जनवरी सेशन के परीक्षा शहर एवं परीक्षा की तिथियां 18 जनवरी यानी बुधवार को जारी कर दी गई है।

विद्यार्थियों को इसकी सूचना मिलते ही असमंजस की स्थितियां भी सामने आई, तो वहीं अब विद्यार्थियों को एडमिट कार्ड का इंतजार है, अब एडमिट कार्ड भी एक-दो दिन में ही रिलीज हो जाएंगे। आपको बता दे कि जेईई मेन जनवरी परीक्षा के लिए 9.15 लाख विद्यार्थियों ने आवेदन किया है।

SSC JE Result 2022 की कैसे करें जांच

  • उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।
  • इसके बाद होम पेज पर, परिणाम टैब – जूनियर इंजीनियर या जेई पर क्लिक करें।
  • जूनियर इंजीनियर भर्ती के लिए उपलब्ध परिणाम लिंक पर क्लिक करें।
  • एसएससी जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा का परिणाम स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंट आउट ले लें

परिणाम आयोग की आधिकारिक वेबसाइट

कर्मचारी चयन आयोग यानी SSC ने जूनियर इंजीनियर (सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल और क्वांटिटी सर्वेइंग एंड कॉन्ट्रैक्ट) भर्ती परीक्षा (पेपर- I)-2022 का परिणाम घोषित कर दिया गया है, जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए हैं, वे अपना परिणाम आयोग की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दे कि विभिन्न अदालती मामलों के कारण 22 उम्मीदवारों का परिणाम रोक दिया गया है।

आवेदन के लिए आज आखिरी दिन

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने प्राथमिक और उच्च प्राथमिक विद्यालय शिक्षक स्तर -1 और स्तर -2 भर्ती 2022 के तहत योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। जिसके लिए आवेदन करने का 19 जनवरी यानी आज आखिरी दिन होगा। उम्मीदवार जल्द ही आवेदन करें।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular