Wednesday, September 28, 2022
Homeकोटानाबालिग युवती का अपहरण कर जीजा और उसके भाई ने किया दुष्कर्म,...

नाबालिग युवती का अपहरण कर जीजा और उसके भाई ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

इंडिया न्यूज, Kota News: कोटा के उद्योग नगर इलाके से अपहरण हुई नाबालिग बालिका के साथ जीजा और उसके भाई द्वारा जयपुर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों के चंगुल से छुटकर जैसे ही बालिका जयपुर स्टेशन पहुंची जहां से एक युवक उसको अपने साथ सीकर ले गया और वहां भी अपने एक साथी को बुलाकर बालिका के साथ सामुहिक दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ सीकर थाने में शिकायत दी वहीं कोटा उद्योग नगर पुलिस भी बालिका को लेने सीकर पहुंची जहां से बालिका को कोटा लाकर बाल कल्याण समिति के समक्ष के पेश कर शेल्टर होम में भिजवाया है।

परिजनों ने करवाया था गुमशुदगी का मामला दर्ज

बाल कल्याण समिति सदस्य मधु शर्मा ने बताया 16 साल की बालिका की उसके परिजनों ने 3 जून को उद्योग नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया था कि वो सामान लेने किराने की दुकान पर गई थी। पीड़िता ने रोस्टर सदस्य मधु बाला शर्मा को आपबीति बताई।

पीड़िता ने बताया कि जयपुर ले जाकर उसको एक सूने मकान में बंधक बना दिया और बाहर से ताला लगा दिया। वहां पर जीजा के भाई उसको शराब पिलाई और फिर उसके साथ जीजा और उसके भाई ने दुष्कर्म किया।

रेलवे स्टेशन पर युवक से मांगी मदद तो उसने भी किया दुष्कर्म

पीड़िता का कहना है कि जीजा और उसके भाई के चंगुल से निकलक बालिका जयपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। लेकिन उसको कोटा आने के लिए ट्रेनों के बारे में जानकारी नहीं लगी। पीड़िता के पडौस में बैठे एक युवक से पीड़िता ने कोटा जाने वाली ट्रेन के बारे में पूछा।

लेकिन उस युवक ने भी पीड़िता के भरोसे और उसकी मजबूरी का नाजयज फायदा उठाया और उसको ट्रेन में बैठाकर अपने साथ सीकर ले गया। जहां पर युवक ने अपने एक दोस्त को बुलाया और पीड़िता को सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 84 नए मामले

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular