Wednesday, February 1, 2023
Homeकोटाबेटी ही निकली पिता के मर्डर की आरोपी, नशे और कर्ज से...

बेटी ही निकली पिता के मर्डर की आरोपी, नशे और कर्ज से परेशान होकर बॉयफ्रेंड से ही करवाई हत्या

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Kota News: राजस्थान के कोटा से एक पिता और बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बेटी ने ही अपने पिता की हत्या करवा दी। जानकारी के अनुसार 19 साल की बेटी ने अपने पिता की सुपारी अपने ही बॉयफ्रेंड को दी और उनकी हत्या करवा दी।

इसके लिए युवती ने प्रेमी को 50 हजार रुपये भी दिए। बताया जा रहा है कि बेटी अपने पिता के नशा करने और कर्ज से परेशान थी। जिसके बाद उसने इस साजिश को अंजाम दिया। आरोपी बेटी के साथ ही उसके बॉयफ्रेंड सहित पांच लोगों की गिरफ्तार किया जा चूका है। पुलिस मामले में आगे की जाँच में जुट गई है।

मृतक ने कर रखी थी दो शादियां

जानकारी के अनुसार मृतक राजेंद्र मीणा सरकारी स्कूल में टीचर था। मृतक की दो पत्नियां हैं। दोनों अलग-अलग रहती है। वहीं पहली पत्नी से बेटी शिवानी है। पिता की हत्या के आरोप में प्रेमी अतुल उर्फ सेंटी समेत ललित मीणा निवासी सुन्दलक जिला बारां, विष्णु भील और विजय सैनी निवासी नांता को गिरफ्तार किया गया है।

मृतक का एक एक मकान सुल्तानपुर में है जिसमे बेटी शिवानी रहती है। जहां कर्ज देने वाले पैसे लेने के आया करते थे। जिससे परेशान होकर शिवानी ने पिता से बात करना तक बंदकर दिया। वहीं जब मकान बेचने की जानकारी बेटी को मिली तो उसने पिता को मरने की ही साजिश रच डाली।

इलाज के दौरान हुई मौत

मृतक राजेन्द्र मीणा पर उस समय बदमाशों ने हमला कर दिया जब वह 25 जून को अपनी बाइक से बिसलाई से सुल्तानपुर आ रहा था। बदमाशों के इस हमले से वह घायल हो गया। परिजन उसे घर ले गए जहां तबीयत बिगड़ने पर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। वहीं जांच में यह भी सामने आया है कि शिवानी और उसके प्रेमी की दोस्ती राजेंद्र की पोस्टिंग के दौरान तीन साल पहले गांव नापाहेड़ा में हुई थी। दोनों तीन साल से एकसाथ थे।

ये भी पढ़ें : अमरनाथ हादसे में राजस्थान के दो लोगों की मौत, दूसरों को बचाते-बचाते खुद पानी में बहे रिटायर्ड CI

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular