Wednesday, September 28, 2022
Homeकोटाकोटा में हुई कोचिंग छात्रा की हत्या के मामले में खुलासा, आरोपी...

कोटा में हुई कोचिंग छात्रा की हत्या के मामले में खुलासा, आरोपी ने पहले होटल में किया दुष्कर्म फिर जंगल में उतारा मौत के घाट

इंडिया न्यूज, Kota Coaching Student Murder Case: कोटा के आर के पुरम थाना इलाके में 8 जून की देर रात को जवाहर सागर जंगल में मिले कोचिंग छात्रा के शव और उसकी हत्या की गुत्थी को कोटा पुलिस ने सुलझा लिया है। शुक्रवार को शहर पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने इस हत्याकांड में अहम जानकारी दी और कहा कि पहले मोबाइल गेम से ही यह दोनों आपस में जुड़े थे। जिसके बाद दोनों ने अपना नंबर आदान प्रदान किया और सोशल मीडिया पर दोस्त बन गए।

छात्रा के साथ हुआ था दुष्कर्म

एसपी का कहना है कि छात्रा के साथ कोटा में दुष्कर्म भी हुआ है और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने आरोपी किशन ठाकोर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जिस युवक से छात्रा की दोस्ती हुई थी। उसके व्यवहार की वजह से और पढ़ाई में पीछे रहने की वजह से छात्रा ने उसे दोस्ती तोड़ने का फैसला कर लिया था।

यह बात आरोपी किशन को नागवार गुजरी और वह छात्रा को सबक सिखाना चाहता था। इसलिए उसने छात्रा पर मिलने का दबाव बनाया और 5 तारीख को आरोपी किशन गुजरात से कोटा पहुंच गया। जिसके बाद 6 तारीख को दोनों कोटा-रावतभाटा रोड पर घूमने चले गए। जहां पर आरोपी किशन ने छात्रा के सिर पर पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी गुजरात चला गया था।

बीए का छात्र है आरोपी

पुलिस के अनुसार जब छात्रा ने आरोपी से बात करना कम कर दिया तो वह उससे मिलने कोटा आया था। वह यहां खुद मरने आया था। लेकिन छात्रा से बात करने के बाद उसने छात्रा की हत्या का ही प्लान बना लिया। और उसकी हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार आरोपी बीए थर्ड ईयर का स्टूडेंट है। इसके साथ ही वह एक अस्पताल में नौकरी भी करता है।

ये भी पढ़ें : Rajasthan Rajya Sabha Elections Live: सीएम गहलोत ने डाला पहला वोट, पहली बार बने पोलिंग एजेंट

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular