Wednesday, September 28, 2022
Homeकोटाकोटा में कोचिंग छात्र की मौत, बॉयफ्रेंड पर हत्या का शक, सोशल...

कोटा में कोचिंग छात्र की मौत, बॉयफ्रेंड पर हत्या का शक, सोशल मीडिया पर हुई थी दोनों की दोस्ती

इंडिया न्यूज, Kota News: कोटा में कोचिंग छात्रा का जवाहर सागर के जंगलों में शव मिलने से हडकंप मच गया। छात्रा दो दिन से लापता चल रही थी। वहीं जानकारी के अनुसार छात्रा के बॉयफ्रेंड ने उसकी हत्या कर दी।

कुछ ही दिन पहले छात्रा की सोशल मीडिया पर गुजरात के एक युवक से दोस्ती हुई थी। वह दोस्त गुजरात से कोटा छात्रा से मिलने आया था। वहीं पुलिस ने गुजरात के गांधीनगर से आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

छात्रा करीब दो महीने पहले आई थी कोटा

पुलिस के अनुसार छात्रा छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली है। करीब दो महीने पहले की कोटा आई थी। यहां एक हास्टल में रहकर मेडिकल की कोचिगं कर रही थी। 6 जून को कोचिंग जाने की बात कहकर हॉस्टल से निकली थी। वह कोचिंग भी गई थी। लेकिन कोचिगं के बाद हॉस्टल नहीं लौटी।

छात्रा की लापता होने की शिकायत भी पुलिस में दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने मामले में जांच करते हुए कोचिगं सेंटर के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज देखे तो पता चला की वह एक लड़के के साथ स्कूटी पर गई है। इसके बाद पुलिस को जवाहर सागर एरिया में जंगल में छात्रा का शव मिला।

सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती

बताया जा रहा है कि छात्रा की गुजरात के एक युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। जिसके बाद 4 जून को युवक छात्रा से मिलने गुजरात से कोटा आया था। वहीं दोनों 6 जून को घूमने गए थे। वहीं इस घटना के बाद से युवक गुजरात भाग। हालांकि पुलिस ने युवक को गुजरात के गांधीनगर से हिरासत में ले लिया है।

पढ़ाई में होशियार थी छात्रा

परिवार का कहना है कि बेटी हर रोज उनसे बार किया करती थी। लेकिन कुछ दिन पहले जब उसने फोन नहीं उठाया तो परिवार के लोग कोटा आ गए। जहां पुलिस को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की तो छात्रा का शव मिला। वहीं परिवार का कहना है कि वह पढ़ाई में बहुत होशियार थी। और डॉक्टर बनना चाहती थी।

ये भी पढ़ें : बीकानेर में ट्रक और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत, दो घायल

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular