Saturday, June 10, 2023
HomeकोटाKOTA: शिक्षानगरी कोटा से दुःख भरी खबर, कोचिंग छात्र ने फांसी लगाकर...

KOTA: शिक्षानगरी कोटा से दुःख भरी खबर, कोचिंग छात्र ने फांसी लगाकर दी अपनी जान

- Advertisement -

KOTA: कोचिंग छात्रो के भविष्य को संवारने वाला शिक्षा नगरी कोटा इन दिनों छात्रों का कब्रगाह बनता जा रहा है। हाल ही में एक कोचिंग छात्र ने पढ़ाई में तनाव की वजह से बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी थी। तो वहीं एक सप्ताह के अंदर ही एक ओर कोचिंग छात्र ने कुन्हाड़ी लैंडमार्क सिटी में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

यूपी के बुंदेलखंड का रहने वाला था

मृतक कोचिंग छात्र धनेश कुमार यूपी के बुंदेलखंड का रहने वाला था जो कि कोटा में एक गिर्राज रेजिडेंसी में रहकर एलन कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रहा था। वहीं पुलिस ने छात्र के शव को मोर्चेरी में रखवा दिया है। साथ ही परिजनों को घटना की जानकारी दे दी।

कोटा में नीट की तैयारी के लिए आया था

जिनके कोटा पहुंचने के बाद छात्र के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस से मिली जानकारी में सामने आया कि है छात्र धनेश करीब 1 माह पहले ही कोटा में नीट की तैयारी के लिए आया था और हाल ही में उसने वीकली पेपर भी दिया था। जिसके बाद से ही छात्र तनाव में रहने लगा।

पुलिस को मामले की जानकारी दी गई

छात्र के दोस्तो से भी पुलिस ने जानकारी जुटाई और बताया कि सुबह धनेश की मां ने कॉल किया था। जब कॉल रिसीव नहीं किया तो महावीर नगर में रहने वाले परिचित स्टूडेंट को कॉल कर धनेश से बात कराने को कहा। उसने बताया कि धनेश फोन नहीं उठा रहा।

उसने रूम पर जाकर देखा तो अंदर से गेट लगा हुआ था। फिर दरवाजे के पीछे से खिड़की खोलकर देखा तो वो पंखे से लटका हुआ था। जिसके बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई।

 

ALSO READ: पटवारी 30 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार, आरोपी से पूछताछ जारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular