Wednesday, February 1, 2023
Homeकोटाकोटा पुलिस ने सुलझाई बुजुर्ग व्यक्ति के मर्डर की गुत्थी, टाॅयलेट करने...

कोटा पुलिस ने सुलझाई बुजुर्ग व्यक्ति के मर्डर की गुत्थी, टाॅयलेट करने से मना करने पर ने बदमाशों ली थी जान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Kota News: कोटा की गुमानपुरा थाना पुलिस ने बुजुर्ग के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या करने वाले तीन बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया की 4 जुलाई की रात को गुमानपुरा इलाके में अज्ञात व्यक्तियों ने दुकान के बाहर सो रहे एक बुजुर्ग व्यक्ति के सिर पर हथियारों से वारकर उसकी हत्या कर दी थी।

साइबर क्राइम की मदद से आरोपी गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने अनुसंधान शुरू किया और डीएसटी, साइबर क्राइम की भी मदद ली। वहीं सीसीटीवी फुटेजो को इकठ्ठा किया जिसमें सामने आया कि एक बाइक पर तीन बदमाश उसी जगह पर पहुंचे जहां पर बुजुर्ग व्यक्ति सुरेश धोबी सो रहा था।

इस दौरान ये भी सामने आया कि एक व्यक्ति बाइक से उतरा जिसके पास लोहे की राॅड जैसा कुछ दिखाई दिया। इस दौरान उसने दुकान के बाहर सो रहे बुजुर्ग व्यक्ति पर हमला कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने अपने खुफिया तंत्र की मदद से बदमाशो को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया की इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले कुलदीप मीणा, प्रदीप मीणा और राहुल मीणा को गिरफ्तार कर लिया।

टाॅयलेट करने से टोका तो कर दी हत्या

पुछताछ में आरोपियों ने बताया कि मुख्य आरोपी कुलदीप मीणा और राहुल मीणा मृतक सुरेश की दुकान के पास लगे वाटर कूलर से पानी भरने गए थे। तभी कुलदीप मृतक की दुकान पास टाॅयलेट करने लगा तो मृतक ने उसे टोका और गाली गलौच कर दी।

इस बात से नाराज कुलदीप ने अपने एक ओर साथी प्रदीप को हथियार लेकर बुलाया और मृतक के सिर पर लोहे की राॅड से वारकर उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस का कहना है कि तीनो के पहले के अपराधिक रिकोर्ड सामने नहीं आए है। ऐसे में पुलिस ने आरोपियों से सख्ती से पुछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में आज भी बारिश का दौर जारी, कई जिलों में भारी बरसात को अलर्ट जारी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular