Thursday, July 7, 2022
Homeकोटाकोटा अस्पताल में भर्ती महिला से मिलने पहुंचे ओम बिरला, चूहों ने...

कोटा अस्पताल में भर्ती महिला से मिलने पहुंचे ओम बिरला, चूहों ने कुतर दी थी आँख

इंडिया न्यूज़, Kota News: कोटा एमबीएस अस्पताल के स्टॉक यूनिट में महिला की आंख की पलको को चूहों द्वारा कुतरने पर अब सियासत तेज हो गई है। अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों द्वारा अस्पताल पहुंचकर महिला मरीज से मुलाकात कर रहे है।

वहीं इसी बीच लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला भी बुधवार को एमबीएस अस्पताल पहुंचे और महिला मरीज और उसके परिजनों से मुलाकात की। साथ ही बिरला ने मौके पर मौजूद चिकित्सकों को महिला के बेहतर उपचार देने के निर्देश दिए। स्टॉक यूनिट में महिला मरीज से मिलने के बाद बिरला ने अस्पताल का दौरा भी किया।

चिकित्सा मंत्री अस्पताल का दौरा कर लें स्थिति की जानकारी

इस दौरान अस्पताल में हो रही गंदगी पर नाराज दिखे। बिरला ने कहा कि यह संभाग का सबसे बड़ा अस्पताल है इस अस्पताल में बेहतर सुविधाएं प्रदान करना हम सबका दायित्व है। यहां से कोई मरीज निराश होकर नहीं जाए इस पर सभी चिकित्सकों और कर्मचारियों को मिलकर काम करना है। इसके साथ ही जब बिरला अस्पताल के आउटडोर पर पहुंचे तो कई मरीजों ने लोकसभा अध्यक्ष को घेर कर अपनी समस्या बताई।

बिरला ने आउटडोर पर भी चिकित्सकों पर नाराजगी जताई और कहा कि अगर आउटडोर कम है तो उनकी संख्या बढ़ाओ लेकिन मरीजों को बेहतर उपचार दिलाओ। साथ ही बिरला ने ये भी कहा की मंत्री जब भी कोटा आए तो एक बार एमबीएस अस्पताल का दौरा करे ताकि उनको यहां की स्थिति के बारे में जानकारी मिल सके।

ये भी पढ़ें :  जयपुर के बाल सुधार गृह में युवक ही हत्या, आरोपियों ने रात को सोते समय किया हमला

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular