Monday, May 29, 2023
HomeNationalजयपुर बम ब्लास्ट की 15वीं बरसी, भाजपा के कार्यकर्ता करेंगे विरोध प्रदर्शन

जयपुर बम ब्लास्ट की 15वीं बरसी, भाजपा के कार्यकर्ता करेंगे विरोध प्रदर्शन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Jaipur Bomb Blast: राजस्थान के जयपुर में पंद्रह साल पहले हुए सिलसिलेवार बम विस्फोट का काला दिन हर किसी के जेहन में है। बता दें कि जयपुर बम ब्लास्ट की बरसी पर भाजपा एक बार फिर मामले को उठाएगी। जयपुर में 13 मई को बम बलास्ट मृतकों को श्रद्धांजलि देने के साथ ही बीजेपी सरकार के धिक्कार के लिए धरना देगी। वहीं कार्यकर्ता और आमजन हनुमान चालीसा का पाठ कर सरकार को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना करेंगे। वहीं दो और पीड़ित परिवारों से सुप्रीम कोर्ट एसएलपी दायर करवाई जाएगी।

भाजपा करेंगी हनुमान चालीसा का पाठ

अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि 13 मई को एक बार फिर सरकार को जगाने का प्रयास किया जाएगा। बम बलास्ट के सभी स्थानों पर धरना देकर सरकार की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा। बीजेपी शहर के प्रत्येक वार्ड में सुबह 11 से 12 बजे तक धरना देगी और समापन पर नजदीक के हनुमान मंदिर में हनुमान चलाीसा का पाठ कर मृतकों को श्रद्धांजलि पेश करेंगे।

13 मई 2008 को जयपुर में सीरियल बम विस्फोट

इधर हाईकोर्ट से बरी होने के बाद भी एक महीने से अधिक समय हो गया, लेकिन सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दायर नहीं की गई। ऐसा नहीं होता तो सरकार के पास पूरी लीगल ब्रांच है, महाधिवक्ता की टीम है, लेकिन फिर भी कुछ नहीं किया गया। इसमें ऐसा लग रहा है कि सरकार का उद्देश् यह है कि इसे कैसे टाला जाए इस पर विचार किया जा रहा है।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular