Sunday, November 27, 2022
HomeNationalराज्यपाल बंडारू दत्तात्रय ने सांसद कार्तिक शर्मा को चैंपियन ऑफ चेंज हरियाणा-2021...

राज्यपाल बंडारू दत्तात्रय ने सांसद कार्तिक शर्मा को चैंपियन ऑफ चेंज हरियाणा-2021 के टाइटल से नवाजा

  • मीडिया जगत में अतुलनीय योगदान के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल की उपस्थिति में किया सम्मानित
- Advertisement -

इंडिया न्यूज । Governor Bandaru Dattatreya Honored Mp Kartik Sharma : रविवार को इंटरैक्टिव फोरम ऑन इकॉनमी संस्था (आईएफआइई) द्वारा चंडीगढ़ स्थित हयात रीजेंसी होटल में चैंपियंस ऑफ चेंज कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कई क्षेत्र की हस्तियों ने शिरकत की। वहीं इस कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने भी शिरकत की। इस मौके पर उनको चैंपियन ऑफ चेंज हरियाणा-2021 टाइटल से नवाजा गया। बता दें कि सांसद शर्मा को यह सम्मान मीडिया जगत में अतुलनीय योगदान के लिए मिला है। इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय भी मौजूद रहे।

निरंतर आमजन से मिलकर समस्याएं जान रहे सांसद शर्मा

Governor Bandaru Dattatreya Honored Mp Kartik Sharma

बता दें कि कार्तिक शर्मा हरियाणा से युवा राज्यसभा सांसद हैं। गौरतलब है कि कार्तिक शर्मा निरंतर लोगों, किसानों और युवाओं के बीच जाकर उनसे मुलाकात कर रहे हैं और उनकी समस्याओं के बारे में जान रहे हैं। वो निरंतर कह रहे हैं कि राज्यसभा में वो आमजन से जुड़े मुद्दों को उठाएंगे और उनका यही प्रयास है कि उनकी सभी समस्याओं का समाधान तुरंत हो।

भारतीय पुरस्कार है चैंपियंस ऑफ चेंज

चैंपियंस ऑफ चेंज एक भारतीय पुरस्कार है। इसे गांधीवादी मूल्यों, स्वच्छता सामाजिक सेवा, साहस और समावेशी सामाजिक विकास के क्षेत्र में योगदान देने वाली हस्तियों को इस सम्मान से नवाजा जाता है और इसी कड़ी में सांसद कार्तिक शर्मा को सम्मानित किया गया। ये भी बता दें कि आईएफआइई संस्था हर साल भारत में अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर इस कार्यक्रम का आयोजन करती है। इस सामान्य तौर पर भारत के राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, राज्यपाल या देश के किसी प्रमुख व्यक्ति द्वारा प्रस्तुत किया जाता है।

सांसद कार्तिक शर्मा ने जताया आभार

Governor Bandaru Dattatreya Honored Mp Kartik Sharma

वहीं सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि इस अवॉर्ड के लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि चेंज की शुरूआत घर से होती है और एक जेनरेशन से दूसरी जेनरेशन तक जाती है। प्रगति बदलाव के बिना असंभव है। सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्रिपल तलाक और धारा-370 और स्वच्छ भारत मिशन से बदलाव लाया है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी लाए बदलाव

Governor Bandaru Dattatreya Honored Mp Kartik Sharma

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी गुड गवर्नेंस और ट्रांसपेरेंसी और हाई टेक एजुकेशन पर फोकस कर बदलाव लाया है। आज महात्मा गांधी की जयंती है उन्होंने भी देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी और एक बदलाव के लिए हमेशा लड़ाई की।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन पर आज हो सकता है फैसला, शाम 7 बजे होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक

ये भी पढ़ें : गांधी परिवार का कोई भी सदस्य नहीं लड़ेगा कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव : सीएम अशोक गहलोत

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular