Saturday, April 1, 2023
HomeNationalSidhu Moose Wala का अंतिम संस्कार, दिल्ली से भी फैन मानसा पहुंच...

Sidhu Moose Wala का अंतिम संस्कार, दिल्ली से भी फैन मानसा पहुंच गया

Sidhu Moose Wala Funeral

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Punjab News: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का निधन 2022 की सबसे चौंकाने वाली खबर है। 29 मई एक काला दिन साबित हुआ जब पंजाबी संगीत उद्योग ने एक होनहार प्रतिभा को खो दिया… एक माँ ने अपने 28 वर्षीय छोटे बेटे को अलविदा कह दिया। सिद्धू मूसेवाला के निधन से उनके करीबी दोस्तों और फैंस को बड़ा झटका लगा है सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार आज यानी 31 मई को किया जाएगा।

यह जानकारी सिद्धू मूसेवाला के सोशल मीडिया पेज पर दी गई है। गायक का अंतिम संस्कार दोपहर 12 बजे उनके पैतृक गांव मूसा में किया जाएगा। सिद्धू मूसेवाला को हमेशा के लिए अंतिम विदाई दी जाएगी। यह पल उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका है। उनके लिए इस पल से गुजरना आसान नहीं होगा। सिद्धू मूसेवाला के अंतिम दर्शन के लिए लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है।

सिद्धू मूसेवाला का फैन आखिरी विदाई देने पहुंचा

सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले ज़बरदस्त थे। अपने चहेते स्टार की आखिरी झलक देखने के लिए उनका एक फैन (जसमीत सिंह) दिल्ली से मानसा पहुंच गया है। इस फैन ने अपने हाथ पर सिद्धू मूसेवाला के चेहरे का टैटू बनवाया है। दरअसल, जसमीत के लिए ये पल काफी तनावपूर्ण है।

परिवार को सौंपा गया सिंगर का पार्थिव शव

सिद्धू मूसेवाला का पार्थिव शरीर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। सिंगर के शव को पोस्टमार्टम के लिए मानसा सिविल हॉस्पिटल में रखा गया था।

सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर लोगों का जमावड़ा

सिद्धू मूसेवाला के पैतृक गांव मूसा से उनके घर के बाहर की तस्वीरें सामने आई हैं। घर के बाहर लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। हर कोई अपने फेवरेट सिंगर के आखिरी दर्शन का इंतजार कर रहा है।

Also Read : Sanvika रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं, सांविका को ‘नेशनल क्रश’ बताया

Also Read : Shahrukh Khan ने अपनी सबसे पुरानी दोस्त बेला की शादी में पहुंचकर बढ़ाई रौनक

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular