Friday, February 3, 2023
HomeNationalचंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल, साथी छात्रा ने...

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल, साथी छात्रा ने बनाकर दोस्त को भेजा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, Chandigarh University: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी से छात्रों का नहाते हुए वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार गर्ल्स हॉस्टल में ही एक साथी छात्रा ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है। उसने अपनी साथी छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बना लिया। इसके बाद उसने एक युवक को यह वीडियो भेज दिया और उसने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपी छात्रा ने एक-दो नहीं बल्कि 60 छात्रों का वीडियो बनाकर अपने दोस्त युवक को भेजा था। घटना को लेकर लड़कियों में खासा रोष है और कुछ ने तो आत्महत्या करने का प्रयास किया है।

यूनिवर्सिटी में हंगामा, प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी

घटना मोहाली स्थित यूनिवर्सिटी की है। इसको लेकर यूनिवर्सिटी में छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया है। दरअसल आरोपी छात्रा ने अन्य छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर शिमला में बैठे अपने दोस्त (युवक) को भेज दिए थे। जैसे ही पीड़ित व अन्य छात्रा-छात्राओं को घटना का पता चला, उन्होंने यूनिवर्सिटी में हंगामा करना शुरू कर दिया है। वे यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं।

सदमे में आकर एक पीड़िता को हार्ट अटैक आया, आरोपी हिरासत में

घटना से सदमे में आई एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ गया, जबकि कुछ अन्य की तबीयत बिगड़ गई। पुलिस ने सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है और प्रदर्शनकारी छात्रों को शांत करवाने की कोशिश की जा रही है। इस बीच पुलिस ने आरोपी छात्रा को हिरासत में ले लिया है।

आरोपी छात्रा ने पूछताछ में बताया कि वह अपने दोस्त के कहने पर साथी छात्राओं के वीडियो बनाती थी। जब छात्राओं को पता चला कि उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं तो उनके होश उड़ गए। वीडियो देखकर एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ा। कुछ लड़कियों के सुसाइड के प्रयास की सूचना है। छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। मजबूरी में यूनिवर्सिटी के गेट तक बंद करने पड़े।

आरोपी लड़की ने मानी वीडियो बनाने की बात

एसएसपी विवेकशील सोनी के अनुसार हॅॉस्टल की एक छात्रा द्वारा अन्य छात्राओं वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि घटना से दुखी होकर एक लड़की की तबीयत बिगड़ी थी, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसकी हालत स्थिर है। संस्थान के अधिकारियों के अनुसार उन्हे सूचना मिलने के बाद मौके पर आरोपी लड़की से पूछताछ की गई है। इस दौरान लड़की ने माना कि वह अपने दोस्त को वीडियो भेजती थी।

छात्रा कपड़े चेंज करते व नहाते रोज बनाती थी वीडियो

पुलिस को पता चला है कि यूनिवर्सिटी के हॉस्टल एक छात्रा रोज हॉस्टल में रहने वाली अन्य लड़कियों के वीडियो बनाती थी। जब लड़कियां कपड़े चेंज करती या नहाती थी तभी आरोपी छात्रा उनका वीडियो बनाती थी। उसके बाद वह इन वीडियोज को अपने दोस्त को भेजती थी। लड़कियां कुछ दिन से उसे नोटिस कर रही थी, लेकिन शनिवार को लड़कियों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें : वारदात की जगह पर लाए गए कन्हैयालाल के हत्यारे, NIA ने करीब 25 मिनट तक की पूछताछ

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular