Saturday, June 10, 2023
HomepoliticsPM Modi: “मैं पीएम मोदी का स्वागत करता हूं। मुझे खुशी है...

PM Modi: “मैं पीएम मोदी का स्वागत करता हूं। मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री आज राष्ट्रीय राजमार्ग और रेलवे परियोजनाओं को समर्पित करेंगे-CM अशोक गहलोत 

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), PM Modi is on Rajasthan tour, राजस्थान: प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान दौरे पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5,500 करोड़ रुपये से अधिक की लागत से 4 राष्ट्रीय राजमार्ग और 3 रेल परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने उनका स्वागत किया और परियोजनाओं का लोकार्पण पर खुशी व्यक्त की।

इस दौरान पीएम ने कहाभारत सरकार राज्य के विकास से देश के विकास के मंत्र पर विश्वास करती है। राजस्थान देश के सबसे बड़े राज्यों में से एक है। राजस्थान जितना विकसित होगा, भारत के विकास को भी उतनी ही गति मिलेगी।

CM गहलोत ने किया पीएम मोदी का स्वागत

राजस्थान CM अशोक गहलोत ने कहा “मैं पीएम मोदी का स्वागत करता हूं। मुझे खुशी है कि प्रधानमंत्री आज राष्ट्रीय राजमार्ग और रेलवे परियोजनाओं को समर्पित करेंगे… पहले हम गुजरात से मुकाबला करते थे और महसूस करते थे कि हम पिछड़ रहे हैं लेकिन अब हम आगे बढ़ गए हैं।”

PM मोदी ने कहा “इस साल के बजट में भारत सरकार ने इंफ्रास्ट्रक्चर सेक्टर पर 10 लाख करोड़ रुपए खर्च करना तय किया है। जब इंफ्रास्ट्रक्चर पर इतना निवेश होता है तो इसका सीधा असर उस क्षेत्र के विकास पर होता है, उस क्षेत्र में रोज़गार के अवसरों पर होता है।”

पीएम ने आगे कहा “हमारे देश में कुछ लोग ऐसी विचारधारा के शिकार हो चुके हैं, इतनी नकारात्मकता से भरे हुए हैं, देश में कुछ भी अच्छा होते वे देखना ही नहीं चाहते। उन्हें विवाद खड़ा करना ही अच्छा लगता है।”

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular