Monday, January 30, 2023
Homeराजस्थानअजमेर में सड़क हादसे में 4 महीने की बच्ची समेत चार की...

अजमेर में सड़क हादसे में 4 महीने की बच्ची समेत चार की मौत, दो बाइकों की टक्कर के बाद रोडवेज बस ने रौंदा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में सरवाड़ के निकट फतेहगढ़ चौराहे के पास एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जानकरी के अनुसार दो दो मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों की रोडवेज बस की चपेट में आने से मौत हो गई। मरने वाले चार लोगों में एक 4 साल की बच्ची भी शामिल है। वहीं इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर होने के कारण उन्हें बाद में अजमेर रेफर कर दिया गया।

पहले दो बाइकों की हुई थी टक्कर

बताया जा रहा है कि पहले तो दो मोटरसाइकिलो के बीच आमने-सामने से टक्कर हो गई। वहीं इसके बाद रोडवेज की बस दोनों बाइक पर सवार लोगों को रौंदते हुए चली गई। हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वहीं इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में इन लोगों के गई जान

हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने लक्ष्मी पत्नी पीरू लाल गुर्जर निवासी जडाना, गणेश पुत्र जगदीश भील निवासी छापरी, लक्ष्मण पुत्र लाला राम गुर्जर निवासी ढिगारिया को मृत घोषित कर दिया।

वहीं बाकी सभी घायलों को (पुत्री पीरू गुर्जर निवासी जडाना, प्रधान पुत्र रामधन भील निवासी छापरी, कमलेश गुर्जर निवासी ढिगारिया, रमेश पुत्र नोरत भील निवासी छापरी )को अजमेर रेफर कर दिया। जहां चार माह खुशी गुर्जर ने भी दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें : राजस्थान के बांसवाड़ा में महिला की चाकू मारकर हत्या, आरोपी ने एकतरफा प्यार में दिया वारदात को अंजाम

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular