Monday, January 30, 2023
Homeराजस्थानचित्तौड़गढ़ में ट्रक और क्रूजर की टक्कर में 4 की मौत, 7...

चित्तौड़गढ़ में ट्रक और क्रूजर की टक्कर में 4 की मौत, 7 घायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Chittorgarh News: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में मरने वाले सभी MP के रहें वाले थे। बताया जा रहा है कि हादसा निम्बाहेड़ा-मंगलवाड़ स्टेट हाइवे पर हुआ। जहां ट्रेलर को ओवरटेक करने के चक्कर में क्रूजर की टक्कर सामने से आ रहे एक ट्रक से हो गई। इस हादसे में चार लोगों की जान चली गई। वहीं 7 घायल हो गए।

रिश्तेदार में हुई मृत्यु का दुःख जताने गए थे सभी

जानकारी के अनुसार सभी मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। और उदयपुर में अपने रिश्तेदार से यहां हुई मौत का दुख जताने गए थे। वह से लौटते हुए रास्ते में यह हादसा हो गया। पुलिस के अनुसार निम्बाहेड़ा-मंगलवाड़ स्टेट हाइवे पर क्रूजर गाड़ी ने ट्रेलर को ओवरटेक करना चाहा तो गाडी सामने से आ रहे ट्रक में जा भिड़ी।

इस भीषण टक्कर के बाद दोनों वाहन पलट गए। वहीं एक की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को हॉस्पिटल ले जाया गया। इस बीच दो लोगों ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं एक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

हादसे में इनकी हुई मौत

इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे में शकीला (60)पत्नी जाकिर कुरेशी, जाहिद उर्फ बाबू पुत्र जाकिर, सोहेल (34)पुत्र मुबारिक, राजा पुत्र मोहम्मद जाकिर की मौत हो गई है। वहीं इसके अलावा 7 लोग घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए उदयपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस भीषण टक्कर में ट्रक ड्राइवर उदयपुर निवासी ललित सिंह पुत्र शंकर सिंह राजपूत भी घायल हो गया।

ये भी पढ़ें : वारदात की जगह पर लाए गए कन्हैयालाल के हत्यारे, NIA ने करीब 25 मिनट तक की पूछताछ

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular