Tuesday, September 27, 2022
Homeराजस्थानतेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी कावड़ियों से भरे ट्रक को टक्कर, 40...

तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी कावड़ियों से भरे ट्रक को टक्कर, 40 कावड़िए घायल, 4 की हालत गंभीर

इंडिया न्यूज़, Dausa News: सावन का महीना चल रहा है। भगवन शिव के भगत उन्हें प्रसन्न करने के लिए हरिद्वार से कांवड़ लेकर आते हैं। वहीं इसी बीच सड़कों पर लाखों के संख्यां में कांवड़िए देखने को मिल जाते हैं। ऐसे में हादसे होने का डर भी लगा रहता है।

ऐसा ही एक हादसा राजस्थान के दौसा के मेहंदीपुर बालाजी में देखने को मिला। जहां एक बेकाबू ट्रेलर ने देर रात कावड़ियों से भरे ट्रक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कांवडियों से भरा ट्रक पलट गया। इस हादसे में 40 से ज्यादा कांवड़िए घायल हो गए। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सोमवार देर रात हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार गाजीपुर से कांवड़ लेने कांवड़ियों का एक जत्था महुवा के वापिस अपने गांव आ रहा था। इस बीच रस्ते में मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर सोमवार देर रात एक अनियंत्रित ट्रक ने कांवड़ियों के ट्रक को टक्कर मार दी। वहीं कुछ दूर जाकर के ट्रक भी मिट्टी में धंस गया।

इस टक्कर के बाद चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस को इस घंटा की सूचना दी गई। सुचना मिलते ही पुलिस के साथ एंबुलेंस मौके पर पहुंची। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस घंटा के बाद हाईवे पर जाम भी लग गया। हालांकि कुछ देर बाद पुलिस ने रास्ते से वाहनों को हटाकर ट्रैफिक सुचारु किया।

टक्कर से लोगों को आई धमाके जैसी आवाज

टक्कर कितनी जोरदार थी इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि वहीं घटनास्थल के पास ही होटल चलाने वाले लोगों ने बताया की हम लोग सो रहे थे की अचानक जोर से धमाके की आवाज आई। जिसके बाद उनकी नींद खुल गई। जब देखा तो ट्रक पलटा हुआ था।

जिसके बाद आस पास के लोगों ने घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। वहीं पुलिस के मुताबिक सिकराय अस्पताल में 17 ओर मानपुर अस्पताल में 2 लोगों को भर्ती कराया गया है। वहीं 11 लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें दौसा रैफर कर दिया गया है। वही आज सुबह 4 घायलों को जिला अस्पताल दौसा से गंभीर हालत में जयपुर रैफर कर दिया है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, पानी में तैरती दिखी कारें, तो कहीं पानी के तेज बहाव में बहने लगे सिलेंडर

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular