Friday, February 3, 2023
Homeराजस्थाननागौर में ट्रक और क्रूजर की टक्कर में 5 की मौत, रामदेवरा...

नागौर में ट्रक और क्रूजर की टक्कर में 5 की मौत, रामदेवरा से दर्शन कर जा रहे थे रींगस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Nagaur News: नागौर जिले में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी। वहीं इस दर्दनाक सड़क हादसे में 12 लोग घायल भी हो गए। जानकारी के अनुसार रामदेवरा से रींगस जा रही क्रूजर और एक ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

रामदेवरा से दर्शन कर लौट थे रहे थे सभी

बताया जा रहा है कि क्रूजर में सवार सभी लोग रामदेवरा दर्शन कर गुरुवार को रींगस की तरफ जा रहे थे। इसी दौरा रात को करीब 11:30 बजे बुरडी फांटा के पास क्रूजर और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए। पुलिस को जानकरी मिली तो मौके पर पहुंच कर पुलिस अधिकारियों ने क्रूजर में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। और एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

टक्कर के बाद क्रूजर में बुरी तरह फंस गए थे शव

ये हादसा कितनी दर्दनाक था इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टक्कर के बाद शव क्रूजर में बुरी तरह फंस गए थे। वहीं हादसे की जगह पर अंधेरा होने के कारण पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। मोबाइल टॉर्च की रोशनी में घायलों-मृतकों को बाहर निकल कर अस्पताल ले जाया गया।

हादसे में इन लोगों की गई जान

इस भीषण हादसे में रुकमा, रोहिताश, फूलचंद, कौशल्या और एक 7 साल के हेमराज की मौत हो गई। वहीं विष्णुदत्त, सुआलाल, सजनी देवी, शंकरलाल, धापुदेवी, रविना, रविंद्र, कन्हैयालाल, योगना, राजेश, चौखीदेवी, रामवतार घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें : NEET UG 2022 का रिजल्ट घोषित, राजस्थान की तनिष्का ने देशभर में फर्स्ट रैंक किया हासिल

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular