Wednesday, February 1, 2023
Homeराजस्थानजोधपुर में युवक के पेट से ऑपरेशन कर निकले गए 63 सिक्के,...

जोधपुर में युवक के पेट से ऑपरेशन कर निकले गए 63 सिक्के, ऐसा केस देख डॉक्टर भी हैरान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Jodhpur News:  राजस्थान के जोधपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक के पेट में दर्द हुआ तो उसके परिवार वाले उसको लेकर हॉस्पिटल पहुंचे। वहां उसके पेट से 63 सिक्के मिले। एक्स-रे में जब यह सिक्कों का ढेर दिखा तो डॉक्टरों की आँखे भी खुली की खुली रह गई। डॉक्टर भी इस मामले से हैरान है। यह मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है। वहीं डेढ़ घंटे ऑपरेशन के बाद इन 63 सिक्कों को निकाला गया।

पेट दर्द के बाद परिजन ले गए अस्पताल

जानकारी के अनुसार जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड निवासी एक युवक को पेट दर्द होने के बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां उसे एडमिट कर लिया गया। वहीं जब डॉक्टर्स ने एक्स-रे किया तो सब हैरान रह गए। वहीं इसके बाद युवक ने खुद भी सिक्के निगलने की बात मान ली। इसके बाद बिल्कुल देरी न करते हुए डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेशन किया गया। डेढ़ घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद पेट से सिक्के निकले गए। युवक की तबीयत में सुधार के बाद उसे छुट्‌टी दे दी गई।

पेट से निकले गए 63 सिक्के

डॉक्टरों ने बताया कि गैस्ट्रोएनटोलजी डिपार्टमेंट की ओर से एंडोस्कोपी द्वारा यह ऑपरेशन किया गया। वहीं विमंदित होने के कारण युवक किसी को यह नहीं बता पाया कि उनसे सिक्के निगले है और वह कब से यह निगल रहा है। वहीं ऑपरेशन कर करीब 63 सिक्के निकले गए।

जिसमे से अधिकांश एक-एक रुपए के सिक्के थे। इस ऑपरेशन में एंडोस्कोपी इंचार्ज दीपाराम सीरवी और नर्सिंग ऑफिसर सोनू परिहार व अन्य का योगदान रहा। वहीं युवक की भी स्थिति सही होने के बाद छुट्टी कर दी गई है।

ये भी पढ़ें : राजस्थान के बांसवाड़ा में महिला को पेड़ से बांध कर पीटा, 6 के खिलाफ मामला दर्ज

Connect With Us : Twitter, Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular