Monday, January 30, 2023
Homeराजस्थानबैरवा के बाद विधायक वेद प्रकाश का पायलट को समर्थन, बोले-गुर्जर समाज...

बैरवा के बाद विधायक वेद प्रकाश का पायलट को समर्थन, बोले-गुर्जर समाज रखे सचिन पायलट के पक्ष में एकजुटता

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Rajasthan News: राजस्थान में अगले साल यानि 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं। वहीं  उससे पहले पायलट गुट ने खुलकर सचिन पायलट का समर्थन करना शुरू कर दिया है। वहीं इसका कारण यह भी यह कि सीएम गहलोत को कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने की बाते भी आज-कल चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां पहले खिलाड़ी लाल बैरवा ने सचिन पायलट का सीएम के रूप में समर्थन किया था वहीं अब वेद प्रकाश सोलंकी भी उनके समर्थन में उतर आए हैं।

मैं किसी पार्टी के साथ नहीं, पायलट के साथ हूं

वेद प्रकाश सोलंकी ने सचिन पायलट का समर्थन करते हुए कहा कि मैं किसी पार्टी के साथ नहीं, पायलट के साथ हूं। उन्होंने कहा कि गुर्जर समाज को अपनी ताकत का इस्तेमाल करना चाहिए। उन्होने यह वीरगुर्जर छात्रावास पर स्वागत कार्यक्रम में कहा। उन्होंने कहा कि किसी से सच नहीं छुपाते जो होता है उसे कह देते हैं। उन्होंने गुर्जर समाज से सचिन पायलट के पक्ष में एकजुटता रखने की अपील की।

बैरवा ने सीएम के लिए सचिन पायलट का किया समर्थन

कांग्रेस विधायक और राजस्थान एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा ने राज्य में मुख्यमंत्री पद के लिए सचिन पायलट का समर्थन किया है। खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि मौजूदा स्थिति में सचिन पायलट को सीएम बनाने में क्या समस्या है? युवा उनके साथ हैं। हमें प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, व्हाट्सएप, ट्विटर और फेसबुक पर सामूहिक भावना के अनुसार काम करना चाहिए। अगर हम उनकी बात सुनेंगे तो अच्छा रहेगा।

ये भी पढ़ें : जोधपुर में जनसुनवाई के दौरान सीएम गहलोत की तबीयत बिगड़ी, गर्मी से आने लगे चक्कर, मेडिकल टीम ने की जांच

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular