Monday, September 26, 2022
Homeराजस्थानजैसलमेर में अमित शाह ने विजय स्तम्भ पर पुष्पांजलि अर्पित की, तनोट...

जैसलमेर में अमित शाह ने विजय स्तम्भ पर पुष्पांजलि अर्पित की, तनोट राय माता मंदिर में की पूजा-अर्चना

इंडिया न्यूज़, Amit Shah Visit to Rajasthan: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को जैसलमेर में पर्यटन मंत्रालय द्वारा सीमा पर्यटन विकास कार्यक्रम के तहत तनोट मंदिर परिसर परियोजना की आधारशिला रखी। इसके साथ ही गृह मंत्री ने जैसलमेर में तनोट विजय स्तंभ पर माल्यार्पण किया और तनोट राय माता मंदिर में पूजा-अर्चना की।

वहीं आज गृह मंत्री जोधपुर में भाजपा के ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्य समिति की बैठक के समापन समारोह को संबोधित करने वाले हैं। गौरतलब है कि जोधपुर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गृह क्षेत्र है। शाह जोधपुर में भाजपा के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं की बैठक के उद्घाटन सत्र को भी संबोधित करेंगे।

दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक का किया उद्घाटन

मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण, केंद्रीय श्रम मंत्री भूपेंद्र यादव और भाजपा की राजस्थान इकाई के प्रमुख सतीश पूनिया ने शुक्रवार को दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन किया। भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में सभा को संबोधित करते हुए भूपेंद्र यादव ने कहा कि जब भी अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के आरक्षण का मुद्दा आया तो कांग्रेस ने उसका समर्थन नहीं किया । उन्होंने कहा, ‘2014 से पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ओबीसी समाज के लिए लगातार काम कर रही है।

बीएसएफ ऑफिसर्स इंस्टीट्यूट में बिताई रात

राजस्थान में अपने दो दिवसीय प्रवास पर शुक्रवार शाम जैसलमेर पहुंचे गृह मंत्री। जैसलमेर एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, बीएसएफ के महानिदेशक डी पंकज कुमार सिंह और पार्टी नेताओं ने उनका स्वागत किया। शुक्रवार को उन्होंने जैसलमेर में बीएसएफ अधिकारियों से बातचीत की और रात बीएसएफ ऑफिसर्स इंस्टीट्यूट में बिताई।

शाह ने ट्वीट कर दी जानकारी

शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं वीरभूमि राजस्थान में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लूंगा। सबसे पहले जैसलमेर में विजय स्तंभ पर वीरों को नमन कर तनोट माता की पूजा करूंगा और तनोट मंदिर परिसर की विकास योजना की पूजा करूंगा। फिर मैं जोधपुर में बीजेपी ओबीसी फ्रंट के राष्ट्रीय कार्यसमिति और बूथ अध्यक्ष जनरल कांफ्रेंस को संबोधित करूंगा।

ये भी पढ़ें : दो दिन के राजस्थान दौर पर आएंगे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, ओबीसी मोर्चा की बैठक में होंगे शामिल

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular