Saturday, June 10, 2023
Homeराजस्थानट्विटर पर अमिताभ बच्चन को वापस मिला ब्लू टिक, Elon Musk से...

ट्विटर पर अमिताभ बच्चन को वापस मिला ब्लू टिक, Elon Musk से की थी शिकायत

- Advertisement -

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। बता दें कि एक बार फिर से बिग बी के ट्विटर अकाउंट को ब्लू टिक वापस मिल गया है। 21 अप्रैल को को ट्विटर से कई वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए गए थे। ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने एक बड़ा बदलाव किया था, जिसकी वजह से कई वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया था। वहीं इस लिस्ट में कई बड़े स्टार्स, राजनेता और कई मशहूर हस्तियां शामिल थीं। बिग बी का ट्विटर अकाउंट भी इसी में शामिल था।

फिर से मिला ब्लू टिक

लेकिन अब अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट फिर से वेरिफाइड हो गया है। उनके ट्विटर अकाउंट को एक बार फिर से ब्लू टिक मिल गया है। ब्लू टिक हटते ही अमिताभ ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए थे। इन ट्वीट के जरिए उन्होंने एलन मस्क से उनके ट्विटर अकाउंट को फिर से वेरिफाइड करने की बात कही थी और हुआ भी कुछ ऐसा ही। एक्टर का ट्विटर अकाउंट फिर से वेरिफाइड हो गया।

ब्लू टिक हटने के बाद बिग बी ने किया मजेदार ट्वीट

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा था, ‘ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – Amitabh Bachchan हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ??’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular