Wednesday, February 1, 2023
Homeराजस्थानअशोक गहलोत ने 'भारत जोड़ो यात्रा' पर बीजेपी के बयान पर सवाल...

अशोक गहलोत ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर बीजेपी के बयान पर सवाल उठाया, बोले- आंदोलन से बीजेपी को दिक्कत क्यों

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, Rajasthan News (Bharat Jodo Yatra): राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के खिलाफ बीजेपी के हालिया बयानों पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ‘भाजपा को भारत जोड़ो आंदोलन से दिक्कत क्यों है, राहुल गांधी ने कहा था कि बीजेपी नफरत की राजनीति है और हम देश को एकजुट करने के लिए काम कर रहे हैं, बीजेपी को क्या दिक्कत है।

कांग्रेस की यात्रा भारत जोड़ो नहीं भारत तोड़ो है: राज्यवर्धन राठौड़

कांग्रेस पर तंज कसते हुए और कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस की यात्रा “भारत जोड़ो नहीं भारत तोड़ो” है। उन्होंने आगे कहा, “गांधी परिवार भारत को तोड़ने के लिए प्रसिद्ध है, उन्होंने सालों से ऐसा किया है।

अगर हम जवाहरलाल नेहरू और कश्मीर में उनके द्वारा बनाए गए हालात का उदाहरण लें, इंदिरा गांधी जिन्होंने आपातकाल लगाया था, जिन्होंने पंजाब के अंदर आतंक को जन्म दिया था। और राजीव गांधी जिनके काम से सिख दंगे हुए, उनके काम करने का तरीका समाज को तोड़ना और समाज में नफरत फैलाना है।”

देश के बजाय पार्टी को एकजुट करे कांग्रेस

वहीं इससे पहले गहलोत ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि भाजपा नेता खुद ढाई लाख का चश्मा पहनते हैं और गृह मंत्री 80 हजार रुपये का मफलर पहनते हैं। अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि क्या राजस्थान की कांग्रेस की कोई और जिम्मेदारी नहीं है कि वह एक परिवार को लॉन्च करने और फिर से शुरू करने में लगी है?

राजस्थान में महिलाओं की सुरक्षा एक मुद्दा बन गया है, गांठदार बीमारियां, और क्या नहीं है राज्य में। फिर भी वे यात्रा के माध्यम से एक परिवार को शुरू करने लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि देश के लोगों ने कांग्रेस को खारिज कर दिया है और उन्हें देश के बजाय पार्टी को एकजुट करने पर ध्यान देना चाहिए।

ये भी पढ़ें : भारत को बांटने के लिए मशहूर है गांधी परिवार: राज्यवर्धन राठौर

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular